अब सुपरहीरो बनेंगी कैटरीना, फिल्म में नहीं होगा कोई हीरो

मुंबई : हॉलीवुड में आय दिन सुपरहीरो वाली फिल्में निकलते रहती हैं। लगभग ज्यादातर मेगा बजट फिल्में वहां सुपरहीरो और उनके कारनामों पर आधारित रहती हैं। लेकिन

बात बॉलीवुड की करें तो सुपरहीरो के लिहाज से सिर्फ अब तक क्रिश ही एक ऐसा किरदार है जो फिट बैठता है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर अब इस ट्रेंड को बदलने की तैयारी में जुट गए हैं।

बताते चलें कि अली लंबे समय से सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे। अब उनकी यह योजना साकार होती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि सुपरहीरो वाली अली की पहली फिल्म में कैटरीना कैफ बतौर लीड रोल कास्ट कर रही हैं। यानी कि, कैटरीना ही फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाएंगी। हैरानी इस बाकि है कि फिल्म में कोई मेल एक्टर होगा ही नहीं। कैटरीना के अपोजिट किसी भी मेल स्टार को कास्ट नहीं किया गया है। ये फिल्म सिर्फ और सिर्फ कैटरीना के कंधों पर टिकी रहने वाली है।

सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने की तैयारी में जफर

इस फिल्म के बारे में अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वे जो फिल्म बनाने जा रहे हैं उसमें किसी मेल एक्टर की जरूरत ही नहीं है। वे तो यहां तक कह रहे हैं कि कटरीना कैफ जैसी बड़ी अभिनेत्री को किसी मेल स्टार की जरूरत नहीं है। अब उनका ये वहीं विश्वास है जिसके दम पर वे उनके साथ इतनी बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं।

अली अब्बास जफर पूरा सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वे बताते हैं- अभी कैटरीना के साथ फिल्म बना रहे हैं। फिर मिस्टर इंडिया को लेकर फिल्म बनाई जाएगी। तीसरा सुपरहीरो हमारे पुराणों से लिया जाएगा और चौथा इंडियन आर्मी का होगा। डायरेक्टर की ये महत्वकांक्षी सोच तमाम फैन्स को काफी उत्साहित कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर