अभिनेता सनी देओल कोराना पॉजिटिव

शिमला : भाजपा के सांसद और अभिनेता सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच कराने का अनुरोध किया। सनी ने बताया कि संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने स्वयं को पृथक-वास में रखा है। सनी ने ट्वीट कर कहा कि ‘‘मैंने कोरोना वायरस संबंधी जांच कराई और मैं संक्रमित पाया गया हूं। मैं पृथक-वास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग, गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया स्वयं को पृथक-वास में रखें और अपनी जांच कराएं।’’
मुंबई रवाना होने के पहलेे हुए संक्रमित
इससे पहले, हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार को बताया था कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे। स्वास्थ्य सचिव ने बताया था कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक, सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन सनी मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में संक्रमित पाए गए। इस बीच, उनके प्रवक्ता ने कहा, ‘‘सनी देओल ने मुंबई वापस आने से पहले हिमाचल प्रदेश के मनाली में कल (मंगलवार को) कोविड-19 संबंधी जांच कराई थी। वह संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं है और वह बिल्कुल ठीक महसूस कर रहे हैं।’’ प्रवक्ता ने बताया कि सनी देओल मनाली में पृथक-वास में रह रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वह प्राधिकारियों के सभी निर्देशों का पालन कर रहे हैं और आवश्यक एहतियात बरत रहे हैं।’’ सनी देओल का मुंबई में कंधे का ऑपरेशन हुआ था और वह कुल्लू जिले में मनाली के निकट एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर