22 साल पुराने मामले में सनी देओल और करिश्मा कपूर को कोर्ट से मिली राहत

sunny deol and karishma kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता से नेता बने सनी देओल और फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर को 22 साल पुराने मामले में शुक्रवार को जयपुर सेशन कोर्ट से राहत मिली। बता दें कि 1997 में फिल्म ‘बजरंग’ की शूटिंग के दौरान सनी ने एक चलती ट्रेन की चेन पुलिंग की थी। जिसके कारण अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन 25 मिनट लेट हुई थी। इस मामले में दोनों कलाकारों के खिलाफ रेलवे ने मामला दर्ज किया था।

22 साल पुराना मामला

1997 में फिल्म शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग मामले में रेलवे कोर्ट ने सनी और करिश्मा के खिलाफ धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप ), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146 ( रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना ) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन के आरोप लगाया था। सनी और करिश्मा के साथ ही स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह को भी आरोपी बनाया गया। इसी मामले में हाल ही में कोर्ट ने तीन गवाहों को जमानती वारंट के साथ 24 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई के लिए समन भेजा था। उधर, सनी और करिश्मा दोनों की ओर से रेलवे कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली एक पिटीशन, सेशन कोर्ट में दायर कर दी थी।

2010 में कोर्ट ने दोनों अभिनेताओं को बरी किया था

बता दें कि साल 2009 में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ आरोपों को शुरू में पढ़ा गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में सेशन कोर्ट में चुनौती दिया था। कोर्ट ने दोनों अभिनेताओं को इस मामले से बरी कर दिया था। लेकिन 17 सितंबर को रेलवे अदालत ने फिर से दोनों के खिलाफ आरोप तय किए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

वाशिंगटन : हांगकांग में लोकतंत्र समर्थक प्रदर्शनकारियों की मांग वाले एक विधेयक को अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने मंगलवार को पारित कर दिया, जिसका उद्देश्य उस आगे पढ़ें »

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

नई दिल्ली : उद्योगपति और टाटा समूह के चेयरमैन रतन टाटा ने खुद को 'एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक' माना है। उन्होंने दर्जनभर से ज्यादा स्टार्टअप कंपनियों आगे पढ़ें »

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

rail

रेलवे ने शुरू की नई योजना, अब फिल्म प्रमोशन के लिए हो सकेगी ट्रेनों की बुकिंग

modi

पीएम मोदी बोले- राष्ट्र निर्माण का आधार है सावरकर के संस्कार

ऊपर