22 साल पुराने मामले में सनी देओल और करिश्मा कपूर को कोर्ट से मिली राहत

sunny deol and karishma kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता से नेता बने सनी देओल और फिल्म अभिनेत्री करिश्मा कपूर को 22 साल पुराने मामले में शुक्रवार को जयपुर सेशन कोर्ट से राहत मिली। बता दें कि 1997 में फिल्म ‘बजरंग’ की शूटिंग के दौरान सनी ने एक चलती ट्रेन की चेन पुलिंग की थी। जिसके कारण अपलिंक एक्सप्रेस ट्रेन 25 मिनट लेट हुई थी। इस मामले में दोनों कलाकारों के खिलाफ रेलवे ने मामला दर्ज किया था।

22 साल पुराना मामला

1997 में फिल्म शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग मामले में रेलवे कोर्ट ने सनी और करिश्मा के खिलाफ धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप ), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146 ( रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना ) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन के आरोप लगाया था। सनी और करिश्मा के साथ ही स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह को भी आरोपी बनाया गया। इसी मामले में हाल ही में कोर्ट ने तीन गवाहों को जमानती वारंट के साथ 24 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई के लिए समन भेजा था। उधर, सनी और करिश्मा दोनों की ओर से रेलवे कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली एक पिटीशन, सेशन कोर्ट में दायर कर दी थी।

2010 में कोर्ट ने दोनों अभिनेताओं को बरी किया था

बता दें कि साल 2009 में दोनों अभिनेताओं के खिलाफ आरोपों को शुरू में पढ़ा गया था, जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में सेशन कोर्ट में चुनौती दिया था। कोर्ट ने दोनों अभिनेताओं को इस मामले से बरी कर दिया था। लेकिन 17 सितंबर को रेलवे अदालत ने फिर से दोनों के खिलाफ आरोप तय किए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भोपाल में कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज होम्योपैथी दवा से हुए ठीक

भोपाल : भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हल्के लक्षणों वाले मरीजों पर होम्योपैथिक उपचार के अच्छे परिणाम मिलने का दावा किया गया है। होम्योपैथिक आगे पढ़ें »

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

कोलकाता : बांग्ला कहावत ‘करोर पॉश माश तो करोर सोर्बनाश’ (किसी का नुकसान किसी अन्य का फायदा बन जाना) इन दिनों चक्रवात प्रभावित पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर