आखिर क्यों छोले-कुल्चे बेचने को मजबूर हुए सुनिल ग्रोवर?

नई दिल्ली: कपिल शर्मा शो एक ऐसा शो जो हर घर में बड़े ही चाव के साथ देखा जाता है। हंसी-ठहाकों के साथ इस शो में लोगों का मनोरंजन करने बहुत से किरदार आते हैं और उन्हीं किरदारों में से एक है गुत्थी का किरदार। लेकिन क्या आपको पता है आजकल कहां है गुत्थी ?

क्या कर रहे हैं सुनील ग्रोवर

गुत्थी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा शो का एक अहम हिस्सा हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग और किरदार निभाने का स्टाइल लोगों को खूब भाता है क्योंकि कपिल शर्मा शो बंद हो गया है तो अब भला सुनील ग्रोवर क्या कर रहे हैं? अब आप सोचेंगे कि इतना तो हमने ध्यान दिया नहीं. तो हम आपको बताते हैं कि आजकल सुनील ग्रोवर सड़क पर छोले कुल्चे बेच रहे हैं।

क्यों बेच रहे छोले कुल्चे

दरअसल, सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो छोले कुल्चे बेचते नजर आ रहे हैं। सड़क किनारे एक छोटा सा स्टॉल है, जहां वो छोले कुल्चे बेच रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार को छोले कुल्चे जरूर खिलाएं’।

हले भी बना चुके हैं खाना

आपको बता दें इससे पहले भी सुनील ग्रोवर खाना बनाते नजर आए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो दाल बनाते नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर कर सुनील ने कहा था कि, ‘यह मेरा सर्दियों में ड्रीम प्रोफेशन है’। इस वीडियो को भी फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस दिशा में सिर रखकर भूलकर भी न सोएं, जानिए किस तरह सोने से मिलेगा लाभ

कोलकाताः अच्छी सेहत के लिए भरपूर नींद लेना जरूरी है। दिनभर थकने के बाद हम रात को सोते समय इस बात का ध्यान नहीं रखते आगे पढ़ें »

यहां बोरिंग से पानी की जगह निकल रही है आग

मध्य प्रदेश : प्राकृतिक खनिजों से भरे मध्य प्रदेश से एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। राज्य के दमोह जिले के आगे पढ़ें »

ऊपर