मुंह में जिंदा कीड़े रखकर किया स्टंट, रेंगते हुए कंटेस्टेंट के पेट में उतरा और फिर…

नई दिल्ली : खतरों के खिलाड़ी शो के तो आपने कई सीजन्स देखे होंगे, लेकिन यकीन मानिए शो के नए सीजन में इस बार खतरों का लेवल डबल कर दिया गया है। इस बार कंटेस्टेंट्स जंगली जानवरों से लेकर कीड़े-मकोड़ों के साथ खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं। अब शो के नए एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जिसे जानकर आप भी दंग रह सकते हैं।
कीड़ों को मुंह में रखकर सेलेब्स ने किया स्टंट
शो के लेटेस्ट एपिसोड में डेंजर जोन में आए सेलेब्स को कीड़ों को मुंह में रखकर एक स्टंट करना था। इसमें तीन राउंड थे। पहले राउंड में कॉकरोच, दूसरे राउंड में स्नेल और तीसरे राउंड में अर्थवॉर्म को मुंह में रखकर एक कोड याद करके डिजिटल लॉक को अनलॉक करना था। इस स्टंट को 6 सेलेब्स ने 2 के ग्रुप में किया था। पहले राउंड शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी, दूसरा राउंड प्रतीक सहजपाल और सृति झा और तीसरा राउंड चेतना पांडे और राजीव अदातिया ने किया।
जब पेट में उतर गया अर्थवॉर्म…
लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि स्टंट के दौरान एक अर्थवॉर्म चेतना पांडे के पेट में चला जाता है, क्योंकि सभी कीड़े जिंदा थे और जब चेतना पांडे ने मुंह के अंदर अर्थवॉर्म रखा तो एक रेंगते हुए उनके पेट में चला गया। लेकिन फिर भी चेतना पांडे ने अपना टास्क पूरा किया और जीती भीं। लेकिन स्टंट खत्म करने के बाद चेतना रोने लगती हैं और बताती हैं कि एक अर्थवॉर्म उनके पेट में चला गया है। ये सुनकर रोहित शेट्टी कहते हैं कि कुछ नहीं होगा अर्थवॉर्म के पेट में जाने से।
शो में कीड़ों के साथ तो कई बार टास्क हुए हैं, लेकिन सेलेब्स को मुंह के अंदर कीड़े रखकर स्टंट करते शायद ही कभी देखा होगा। इस बार के सीजन में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहे हैं। जंगली जानवरों से लेकर सांप-बिच्छू तक, सेलेब्स डटकर अपने डर का सामना कर रहे हैं। शो दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है और शुरुआत में ही टीवी का नंबर वन शो बन गया है। हमें पता है कि आपको भी खतरों के खिलाड़ी 12 पसंद आ रहा होगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर