मुकेश खन्ना ने क्यों लगाई लोगों की क्लास

मुम्बई : एक्टर मुकेश खन्ना लोगों की मौत की झूठी खबर उड़ाने वालों से नाराज हैं। करीब एक हफ्ते पहले उनके निधन की अफवाह उड़ी थी। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके ऐसा करने वालों की लताड़ लगाई है। उन्होंने लोगों को चेताया है और पुलिस ऐक्शन लेने के लिए भी कहा है।
मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, किसने फैलाई मेरी मौत की झूठी खबर! बहन के निधन के शोक में सात दिन खामोश रहने के बाद आज अपनी खामोशी तोड़ रहा हूं और पहला प्रश्न पूछ रहा हूं उस शख्स से या उन लोगों से जिन्होंने मेरी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई।
क्या आपके घर में मां-बाप, भाई-बहन, दादा-दादी हैं कि नहीं? अगर इनमें से एक की इस तरह झूठी खबर फैल जाए तो क्या संताप होगा आपको जानने वाले और दूर नजदीक रहने वाले आपके परिवारजनों को, शुभचिंतकों को, इसका इल्म है आपको?? कुछ कमजोर दिल वालों को सदमा पहुंच सकता है। जमीर नाम की कोई चीज है आपके अंदर कि नहीं? संवेदनशीलता का थोड़ा सा जज्बा भी आपके अन्दर है कि नहीं? अगर होता तो आप कभी इस तरह की घिनौनी हरकतें नहीं करते। वो भी तब जब हम एक दूसरे के लिए स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं।
बोले- कितनी घटिया सोच है आप लोगों की
इसके पहले भी कई ऐक्टर्स की इस तरह की झूठी खबरें आपने पोस्ट की हैं। क्या मिलता है आपको? आपके सोशल मीडिया अकाउंट में व्यूज का कुछ इजाफा! कितनी घटिया सोच है आप लोगों की!!!

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ धोखा, फर्जी टीकाकरण शिविर में लगवा दी ‘वैक्सीन’

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ 'धोखा' हो गया है। दरअसल, सांसद चक्रवर्ती ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता आगे पढ़ें »

सेंट्रल एवेन्यू के कपड़े के गोदाम में लगी आग

कोलकाताः जोड़ासांको थाना अंतर्गत 155 सेंट्रल एवेन्यू के एक बिल्डिंग के एक तल्ले पर स्थित रुमाल के गोदाम में आग लग गई। बुधवार की दोपहर आगे पढ़ें »

ऊपर