किचन में घुसते ही चीख पड़े करण जौहर, करीना-मलाइका की भी हालत हुई खराब

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स जब किचन में जाते हैं तो खाना कैसा बनता है और उनका किचन के बर्तनों से पाला पड़ने पर होता है कैसा हाल, ये सब जल्द ही एक कुकरी शो ‘स्टार वर्सेज फूड’ में नजर आने वाला है। शो का प्रोमो वीडियो करीना कपूर खान ने शेयर किया है, जिसे देखकर आपके मन में भी इस मजेदार शो को देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी।

‘स्टार वर्सेज फूड’ में होगा धमाका

करीना कपूर खान, करण जौहर, प्रतीक गांधी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां ‘स्टार वर्सेज फूड’ नाम के एक शो में अपने कुकिंग स्किल को शो करती नजर आएंगी।

देखिए ये वीडियो…

 

 

करीना कपूर खान ने कहा, ‘कपूर्स के लिए खाना हमेशा से जुनून रहा है। यह कुछ ऐसा है जो हम सबको एक साथ लाता है और ज्यादातर परिवारों की तरह किसी भी स्पेशल इवेंट के लिए एक सेंटर पॉइंट बन जाता है। अच्छा खाना हमेशा खुशी देता है और मुझे इटेलियन खाना बहुत पसंद है। इसके लिए मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सबसे ज्यादा तड़पी थी।’

करीना ने सीखा पिज्जा

करीना कपूर खान ने बताया कि इस शो ने वास्तव में उन्हें पिज्जा बनाने की कला को परफेक्ट करने का मौका दिया। फिल्ममेकर करण जौहर ने कहा कि वह कभी भी खाना पकाने को लेकर बहुत उत्सुक नहीं थे, लेकिन जब उनके बच्चे बड़े होने लगे, तब उनके मिजाज में बदलाव आया। उन्होंने आगे कहा, ‘शेफ लखन के मार्गदर्शन में खाना बनाना मेरे लिए आंख खोलने जैसा अनुभव रहा और मैंने इसके हर मिनट का अच्छी तरह से आनंद लिया। इस अनुभव के लिए धन्यवाद!’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शेरनी’ बन दहाड़ेंगी विद्या बालन

मुंबईः विद्या बालन फिल्म शकुंतला देवी से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुकी हैं। शकुंतला देवी को रिलीज हुए एक साल पूरा होने वाला है। आगे पढ़ें »

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप: पहली बार तटस्थ स्थल पर मैच खेलेगा भारत

नई दिल्ली : भारत और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल होगा। जब दोनों टीम रोज बाउल में उतरेगी तो आगे पढ़ें »

ऊपर