सृष्टि रोड़े ने रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली : टीवी रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का क्रेज दर्शकों पर काफी देखने को मिल रहा है। इस शो से आए दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। शो में जीत को लेकर कंटेस्टेंट में इन दिनों काफी ​टकरार देखने को मिल रही हैं। अबतक कई कंटेस्टेंट घर से बाहर हो चुके हैं। वहीं ‘बिग बॉस’ के फेवरेट कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला भी घर से बाहर आ गए हैं। अभिनव के घर से बेघर होना पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि कई टीवी सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है। सभी को रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी का दावेदार लगते थे। ऐसे में उनका घर से बाहर होना सबके लिए एक बड़ा झटका रहा। वहीं घर से बाहर आते ही अभिनव शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी पत्नी यानी रु​बीना की बेस्ट फ्रेंड अभिनव को चांटा मारती नजर आ रही हैं। दरअसल, ‘बिग बॉस’ के घर से बहार आते ही अभिनव शुक्ला ने दोस्तों से मेल-मिलाप भी शुरू कर दिया है। ऐसे में वह अपनी पत्नी रुबीना दिलैक की बेस्ट फ्रेंड और एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े से मिलने पहुंचे। इसी दौरान दोनों ने मिलकर एक फनी वीडियो बनाया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सृष्टि ने अभिनव को मजाक में थप्पड़ मारती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वी​डियो पर फैंस कमेंट कर दोनों की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने से पहले इस तरह भर लें बाल्टी में पानी, सुबह आपको मिलेगी गुड न्यूज

कोलकाताः वास्तु शास्त्र को हम सब लोग जानते ही हैं, और यह भी जानते हैं कि वह हमारी रोज की जिन्दगी के लिए कितना माईने आगे पढ़ें »

पेट दर्द में कब आती है अस्पताल जाने की नौबत ? बड़ी खतरनाक ये 8 बीमारियां

कोलकाता : पेट दर्द तेज होने पर डॉक्टर के पास जाएं या न जाएं, कई बार ये तय करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। इमरजेंसी आगे पढ़ें »

ऊपर