12 दिन बाद मंगेतर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साउथ एक्ट्रेस नयनतारा

मुंबईः साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की शादी की डिटेल्स सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा मंगेतर विग्नेश शिवन के साथ 9 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उनकी शादी का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल तिरुमाला मंदिर में शादी करेंगे। शादी के बाद दोनों फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के लिए चेन्नई में एक ग्रैंड पार्टी देंगे। एक मीडिया चैनल ने सोशल मीडिया हैंडल से कपल की शादी के डिटिजल वेडिंग कार्ड को शेयर किया है, जिसमें दोनों की शादी 9 जून को होने घोषणा की गई है। हालांकि, अभी कपल की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। लेकिन दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा से हो रही है।

प्राइवेट सेरेमनी में होगी वेडिंग
मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा और विग्नेश शिवन अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते है। कहा जा रहा है कि दोनों अपनी शादी सादे तरीके से करेंगे और इसमें सिर्फ फैमिली और खास दोस्तों को ही शामिल किया जाएगा। पहले खबर आई थी दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग करने का प्लान बना रहे है लेकिन अब प्लान में चेंज हो गया है। अब ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी। बता दें कि दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। आपको बता दें कि कपल पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में है और दोनों लिव-इन में रहे है। कुछ महीनों पहले ये खबर भी सामने आई थी दोनों ने एक मंदिर में गुपचुप सगाई की थी। आपको बता दें कि नयनतारा के अफेयर्स के किस्से भी कम नहीं है। उनका अफेयर प्रभु देवा के साथ लंबे समय तक रहा है। कहा जाता है कि नयनतारा की वजह से ही प्रभु देवा की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आया था। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माल टाउन तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ अध्यक्ष रमेश गिरी ने शंकर छेत्री को दी श्रद्धांजलि

मालबाजारः मणिपुर राज्य के नोनी जिले में ड्यूटी के दौरान शहीद हुये नागराकाटा मंगरुपाड़ा इलाके के निवासी शंकर छेत्री को डुआर्स समेत मालबाजार वासियों ने आगे पढ़ें »

ऊपर