‘Sooryavansham’ पर चैनल ने पूछा सवाल, अनुपम खेर ने दिया ऐसा जवाब: पढ़कर लोटपोट हो जाएंगे आप

anupam kher

मुंबई: बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्में ऐसी हैं जो टीवी चैनलों पर कई बार दिखाई जाती हैं। इन फिल्मों के कई बार प्रसारण होने के बाद भी ये फिल्में दर्शकों को बांध लेती हैं। इन्हीं में से एक है, अमिताभ बच्चन के डबल रोल वाली फिल्म ‘सूर्यवंशम’। इस फिल्म के प्रसारण को लेकर कई बार ट्विटर पर MEME भी देखे जाते हैं। फिल्म के डायलॉग लोगों को जुबानी याद हैं। हाल ही में एक बार फिर चैनल सोनी मैक्स ने इस फिल्म के प्रसारण का प्रचार करते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट पर फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने काफी मजेदार रिएक्शन दिया है।

चैनल ने पूछा दर्शकों से सवाल

दरअसल फिल्म ‘सूर्यवंशम’ एक बार फिर टीवी पर दिखाई जानी है। इसके प्रसारण के समय को लेकर चैनल ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दर्शकों के सामने एक सवाल भी रखा। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए चैनल ने यहां लिखा है, ‘क्या हीरा अपने पिता ठाकुर भानु प्रताप सिंह का दिल जीत पाएगा?’

अनुपम खेर का जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

जब चैनल ने ये सवाल पूछा तो लोग इस सवाल को देखकर मजेदार रिप्लाई करने लगे, लेकिन चौंकाने वाली बात यह हुई कि इस ट्वीट को देखते हुए फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर भी अपनी हंसी को नहीं रोक सके और लोटपोट करने वाला रिएक्शन दे डाला। अनुपम ने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मेरे प्यारे सोनीमैक्स2मूवीज वालों। आपके इस सवाल को देखकर मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाया। ये फिल्म इतनी बार दिखाई गई है कि अब इस सवाल का जवाब चांद पर रहने वाले लोग भी दे सकते हैं। जय हो’। इसके साथ उन्होंने कई मजेदार इमोटिकॉन्स भी शेयर किए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर