सोनम कपूर ने दिखाई लाडले की तस्वीर, आनंद आहूजा ने…देखिये तस्वीर

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर ने आखिरकार अपने चिराग यानी बेटे की तस्वीर फैंस को भी दिखा दी है। साथ ही बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्यारी सी फैमिली तस्वीर शेयर की जिसमें वह पति आनंद आहूजा और बेटे के साथ नजर आ रही हैं। ये परफेक्ट फैमिली पिक्चर है जिसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी तमाम फीलिंग्स को भी बयां किया। सोनम कपूर ने पहली बार अपने लाडले की तस्वीर यूं सोशल मीडिया पर दिखाई है जिसे देख लाजिमी है कि फैंस का प्यार भी उनके नन्हे पर आएगा ही। आइए दिखाते हैं सोनम कपूर के बेबी की फोटो और उनके लाडले का नाम।

सोनम कपूर ने लंबा पोस्ट इस तस्वीर के साथ लिखा। ये पूरी फैमिली येलो मैचिंग आउटफिट्स में नजर आ रही है। आनंद ने लाडले को गोद में लिया हुआ है तो सोनम कपूर चिराग को निहारती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए लिखा, हमारी जिंदगी में नई सांसे शामिल हो चुकी हैं। भगवान हनुमान और भीम के रूप में ये हमारी ताकत और हिम्मत का प्रतीक है। सभी से हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाहते हैं। हिंदू धर्म में वायु पांच तत्व में से एक हैं। वायु खुद में शक्तिशाली ईश्वर भी हैं। इसीलिए वह अपने बेटे को वायु नाम देते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कालचीनी : पिता का शव लेकर आ रहे बेटे समेत 3 की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कालचीनी : पिता का शव लेकर घर लौट रहे एक प्रोफेसर का वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गया। दो वाहनों में आमने-सामने की आगे पढ़ें »

बर्दवान : दिन-दहाड़े नाबालिग छात्रा के पेट पर चाकू रखकर अपहरण का प्रयास

- अपराधी के हाथ में दांत काटकर भाग निकली छात्रा बर्दवान : नादनघाट के राजीवपुर इलाके से सोमवार दोपहर दो युवकों ने नौवीं कक्षा की एक आगे पढ़ें »

ऊपर