रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ जीतने के लायक नहीं

मुम्बई : सोनाली फोगाट ने एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक पर धावा बोला है और कहा है कि वह ‘बिग बॉस 14’ जीतने के लिए सही चॉइस नहीं हैं। सोनाली ने यह भी दावा किया कि चैनल रुबीना को जबरदस्ती पॉजिटिव दिखाने की कोशिश कर रहा है। ‘बिग बॉस 14’ में वाइल्ड कार्ड के रूप में नजर आईं सोनाली फोगाट भले ही खुद घर से बेघर हो चुकी हों, लेकिन वह अभी भी इस सीजन को फॉलो कर रही हैं। घर के अंदर उनकी रुबीना दिलैक के साथ खूब लड़ाई हुई। दोनों ने एक-दूसरे को गालियां तक दीं, जिस पर सलमान ने भी जमकर क्लास ली थी। शायद सोनाली के मन में अभी भी रुबीना के प्रति खटास ही है, तभी तो वह नहीं चाहतीं कि रुबीना ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनें। बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद सोनाली ने रुबीना के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह इस सीजन के विनर के लिए सही चॉइस नहीं हैं। उनकी जगह राहुल वैद्य को विनर बनना चाहिए। सोनाली ने राहुल के लिए कहा था, ‘वो सही को सही और गलत को गलत कहता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव

कोलकाताः चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है। इसमें 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव का ऐलान किया जा रहा है। मुख्य चुनाव आयुक्त आगे पढ़ें »

बंगाल में कितने चरणों में चुनाव, यहां पढ़ें डिटेल्स

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में चुनाव की घोषणा होने वाली है। चुनाव आयोग ने बताया कि पश्चिम बंगाल में एक लाख से ज्यादा मतदान केंद्रों पर आगे पढ़ें »

ऊपर