रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

sonakshi

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड ‘कर्मवीर’ में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के बाड़मेर की रहने वाली रूमा देवी प्रतियोगी बन कर आईं। सोनाक्षी रूमा का साथ देने के लिए यहां पहुंची थीं। इस दौरान रामायण से जुड़े एक आसान से प्रश्न का उत्तर न दे पाने के कारण सोनाक्षी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

इस सवाल का जवाब ने दें पाई सोनाक्षी

बता दें कि शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में प्रतियोगी की सीट पर रूमा देवी बैठी ‌थीं और उनके बगल में सोनाक्षी सिन्‍हा बैठी थीं जो उनका साथ देने आई थी। इस दौरान सोनाक्षी से पूछा गया, ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?’ इस सवाल के ऑप्‍शन थे ‘ए (सुग्रीव), बी (लक्ष्‍मण), सी (सीता) और डी (राम)।’ सवाल सामने आते ही रूमा और सोनाक्षी दोनों ने ऑप्‍शन सी, यानी सीता पर अपना शक जताया लेकिन पक्‍का नहीं पता होने पर एक्‍सपर्ट एडवाइज की अपनी लाइफ लाइन ली। जिसमें एक्‍सपर्ट ने उन्‍हें बताया कि इसका सही जवाब लक्ष्‍मण है। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं और आलोचना भी कर रहे हैं।

ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट कर ये कहा

शनिवार को दोपहर में खूब ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने ट्वीट किया, उन्होंने लिखा ‘प्रिय जागे हुए ट्रोल्‍स, मुझे पायथागोरस थ्‍योरम, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगल शासकों का काल भी याद नहीं है.. और क्‍या क्‍या नहीं आता वो भी याद नहीं है। अगर आपके पास कोई काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्‍लीज इस सब पे भी मीम्‍स बनाओ न, मुझे मीम्‍स बहुत पसंद हैं।’ अपने इस ट्वीट के साथ सोनाक्षी ने स्‍माइली भी साझा किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर