तो इस वजह से सलमान नहीं कर सकते शाहरूख-आमिर के साथ फिल्म

salman

मुंबई : बॉलीवुड के तीनों खान-शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं। इन अभिनेताओं के प्रशंसक आज भी इस इंतजार में है कि आखिर कब यह तीनों एक साथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे। अब तक कई फिल्मों में शाहरुख के साथ सलमान और आमिर के साथ सलमान मुख्य या गौण भूमिका निभाते नजर आ चुके हैं। लेकिन शाहरुख और आमिर ने अब तक किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया है। इसके पीछे क्या वजह हो सकती है इसका केवल अनुमान लगाया जाता रहा है। वहीं अब सलमान खान ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि आखिर वह क्या वजह है कि प्रशंसकों की इच्छा के बावजूद तीनों का किसी फिल्म में साथ आना मुमकिन नहीं है।

फिल्म का बजट बहुत बड़ा होगा

हाल ही में जब सलमान से यह सवाल किया गया कि वे कब शाहरुख और आमिर के साथ दिखाई देंगे। इसपर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि जिस फिल्म में हम तीनों एक साथ काम करेंगे उसका बजट काफी बड़ा होगा। यह बजट इतना ज्यादा होगा कि उसे वापस कमाने के लिए हमें फिल्म को 20,000 से भी ज्यादा बड़े पर्दों पर रिलीज करने की जरूरत होगी।

हमारे पास फिलहाल सिर्फ 5000 से 6000 स्क्रीन्स ही मौजूद

सलमान ने आगे कहा, हमारे पास फिलहाल सिर्फ 5000 से 6000 स्क्रीन्स ही मौजूद हैं। इतने बड़े बजट की फिल्म को रिलीज करने के लिए और भी कई सारी स्क्रीन्स लगानी पड़ेंगी जो‌कि मुमकिन नहीं। ऐसा कहकर उन्होंने भले ही अपने प्रशंसकों को जोर का झटका दिया हो लेकिन यह मानना पड़ेगा कि उनके पास इस सवाल का वाकई सुलझा हुआ जवाब है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर