…तो अब ऐसी है लता मंगेशकर की हालत

मुंबईः कोरोना वायरस से जूझ रहीं गायिका लता मंगेशकर अभी कुछ समय औरआईसीयू में ही भर्ती रहेंगी। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता को बीती आठ जनवरी को भर्ती कराया गया था। तभी से उनका इलाज चल रहा है। वह कुछ और दिनों तक आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। किसी को भी उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है। डॉक्टर ने उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। लता ताई के डॉक्टरों ने कहीं दुआ करने की बातस्वर कोकिला लता मंगेशकर जब से हॉस्पिटल में एडमिट हुई हैं तभी से उनके फैंस और स्टार्स उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। एक बार फिर उनके डॉक्टर प्रतीक समदानी ने उनकी सेहत के बारे में बताते हुए कहा है कि वह अभी भी आईसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टर ने कुछ और बताने से इनकार किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी लता ताई के लिए प्रार्थना करें।
कोरोना के साथ-साथ इसकी चपेट में हैं लता मंगेशकरलता मंगेशकर अपने जीवन के 93वें साल में चल रही हैं। वे कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी ग्रसित हैं। बीमारी और उनकी उम्र को ख्याल में रखते हुए उनको आईसीयू में रखा गया है। उनकी सेहत पर लगातार नजर रखी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जानें- आप कितनी देर तक रोक सकते हैं यूरिन? भूलकर भी न करें ये गलती

नई दिल्ली: क्या आप जानते हैं कि कितनी देर तक यूरिन को आप रोक सकते हैं? उम्र के हिसाब से यूरिन को रोकने की क्षमता होती आगे पढ़ें »

ऊपर