विक-कैट की शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

मुंबईः कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने चाहे अपनी शादी की बात को लाख छुपाने की कोशिश की लेकिन उनकी वेडिंग से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातें इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में है। 4 दिन बाद कपल यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों के ही परिवार इन दिनों शादी की तैयारियों और शॉपिंग में जुटे हैं। इतना ही नहीं इस शादी को खास और शाही बनाने के लिए सवाई माधोपुर में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी रविवार को होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट हाई सिक्युरिटी के हवाले हो जाएगा। इतना ही नहीं होटल स्टाफ को अंदर मोबाइल तक नहीं ले जाने दिए जाएगा। वहीं, किसी बाहर के आदमी को होटल में एंट्री नहीं दी जाएगी। होटल के एक हिस्से में चल रहे निर्माण कार्य पर भी रोक लगा दी गई है और मजदूरों को 10 दिसंबर तक छुट्टी दे दी गई है। नीचे पढ़े कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ी कुछ और बातें…रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना-विक्की की शादी के फंक्शन्स 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में होंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हाई सिक्युरिटी की व्यवस्था की गई है।

  • आज यानी रविवार से होटल हाई सिक्योरिटी के हवाले होगा। होटल में केवल गेस्ट, इवेंट कंपनी और ऑथोराइज्ड होटल स्टाफ ही एंट्री कर सकेगा।
  • मोबाइल या कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले जाने पर पाबंदी रहेगी। बता दें कि होटल के जिस हिस्सा में शादी होगी, वहां हाई सिक्युरिटी की व्यवस्था है।
  • होटल के पिछले हिस्से से कर्मचारियों को अंदर जाने की इजाजत है। इसके लिए दो चेक पोस्ट बनाए गए हैं।
  • टाइट चैकिंग और आई कार्ड दिखाने के बाद ही अंदर एंट्री मिलेगी।रिपोर्ट्स की मानें तो होटल के अंदर अलग-अलग प्वाइंट पर गेस्ट स्वागत करने लिए अलग-अलग टीम बनाई है। ये टीम शनिवार से गेस्ट के वेलकम के लिए रिहर्सल कर रही है। इतना ही नहीं गेस्ट के सुइट के बाहर स्विमिंग पूल के आसपास भी खूबसूरत डेकोरेशन किया जा रहा है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विदेश पढ़ने गये बेटे की हालत पर चिंता में दिन काट रहा है बुजुर्ग दंपति

पानीहाटी : पानीहाटी पालिका के 13 नंबर वार्ड सोदपुर रवींद्रनाथ रोड निहारिका अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग दंपति सनत कुमार चौधरी व काकोली चौधरी की आगे पढ़ें »

ऊपर