…तो क्या कानूनी पचड़े में फंसे कपिल शर्मा?

मुंबईः कपिल शर्मा इंडस्ट्री के सबसे फेमस कॉमेडियन में से एक हैं। कपिल की कॉमेडी ने सालों से लोगों को हंसाया है।उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को फैंस ने खूब पसंद किया था। जून के महीने से कपिल अपने कॉमेडी शो की टीम के साथ यूएस और कनाडा के टूर पर निकले हुए हैं। ऐसे में अब उनपर एक गंभीर आरोप लगाया गया है। अपनी टीम के साथ इन दिनों कपिल शर्मा कनाडा में शोज कर रहे हैं। उनके साथ टूर पर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और राजीव ठाकुर हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के एक जाने-माने प्रमोटर ने कपिल शर्मा पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का इल्जाम लगाया है।
प्रमोटर का कहना है कि कपिल ने छह शहरों में परफॉर्म करने का वादा किया था, जिसमें से एक में वह शो करने नहीं पहुंचे। साथ ही उन्होंने कहा कि एक शहर में परफॉर्म ना करने पर कपिल ने उन्हें नुकसान का हर्जाना भरने का वादा भी किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर