तो इस वजह से आमिर ने अक्षय को कहा ‘थैंक्यू’

akshay amir

नई दिल्ली : इस साल क्रिसमस पर आमिर खान और अक्षय कुमार अपनी-अपनी फिल्मों के साथ जंग के मैदान में उतरने वाले थे। हालांकि, अब यह जंग नहीं होगी। दरअसल, आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट एक जैसी तय हो गई थी। इसपर आमिर खान ने अक्षय कुमार और साजिद नाडियावाला से बात की। जिसके बाद अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी। आमिर ने इसके बाद अक्षय और साजिद को धन्यवाद देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है।

कई बार बातचीत से सब सही हो जाता है

आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा, कई बार बातचीत से सब सही हो जाता है। मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियावाला का शुक्रिया, जिन्होंने मेरे अनुरोध पर अपनी फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज की तारीख बदल ली। मैं उनकी फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।’ वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी एक जानकारी दी है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्रिसमस को रिलीज होने वाली है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का फर्स्ट लुक भी पहले जारी हो चुका है, जिसमें अक्षय कुमार धोती पहने दिखाई दे रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा का लुक हुआ वायरल

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आमिर का लुक वायरल हो चुका है। शूटिंग सेट से आमिर खान की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिन्हें देखकर लोग काफी हैरत में हैं। उसकी वजह यह है कि आमिर इन तस्वीरों में ‘फॉरेस्ट गंप के टॉम हैंक्स को मात दे रहे हैं। इनमें वह बड़ी-बड़ी दाढ़ी और लंबे बाल के साथ कैप लगाए नजर आ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘अब देश में होगी राम राज्य की शुरूआत’ : महाजन

इंदौर (मध्यप्रदेश) : अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बुधवार को कहा कि इस आगे पढ़ें »

kovind

राम मंदिर आधुनिक भारत का प्रतीक बनेगा : राष्ट्रपति कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को कहा कि भगवान राम के मंदिर का निर्माण न्यायप्रक्रिया के अनुरूप तथा जनसाधारण के उत्साह व आगे पढ़ें »

ऊपर