…तो क्या नकली हैं सलमान खान के सिक्स पैक एब्स?

नई दिल्ली : सुपरस्टार सलमान खान की फिजीक देखकर कौन इंप्रेस नहीं होता? सलमान खान पिछले कई दशकों से ऐसी मस्कुलर फिजीक मेनटेन कर रहे हैं और इसके लिए वह रूटीन वर्कआउट करने के साथ-साथ अपने खानपान पर भी बहुत ध्यान देते हैं। लेकिन जहां तक सलमान खान की खुद की फिजीक का सवाल है तो काफी वक्त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे शेयर करते हुए ये दावा किया जा रहा था कि सलमान खान के एब्स असल में फर्जी हैं।
सलमान खान ने इंटरव्यू में बताई थी ये वजह
वीडियो को शेयर करते हुए लोग दावा कर रहे थे कि सलमान खान की अपर बॉडी हेवी जरूर है लेकिन जिन 6 पैक एब्स को वह फिल्मों में फ्लॉन्ट करते हैं वो असल में फेक हैं। सलमान खान से जब सीधे तौर पर ये सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में सफाई देते हुए बताया था कि असल में उनके एब्स काफी बड़े हैं जिसकी वजह से शर्ट पहनने पर वो पेट की तरह दिखते हैं।
सलमान खान ने बताया था कि बाकी एक्टर्स के मुकाबले उनके एब्स काफी बड़े हैं। यही वजह है कि जब वह शर्टलेस होते हैं तब उनके मसल्स अपीलिंग लगते हैं लेकिन शर्ट या कोई कपड़े पहनने पर ये पेट की तरह दिखते हैं। हालांकि एक बार KRK ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि सलमान असल में जिलेटिन सूट या फिर VFX का इस्तेमाल करके अपने 6 पैक एब्स फ्लॉन्ट करते हैं।
देखें वीडियो..

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर