फैन का फोन छीनना सलमान खान को पड़ा महंगा

salman

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को फैन का फोन छीनना महंगा पड़ गया। सलमान यह व्यवहार नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) को रास नहीं आया। एनएसयूआई ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से सलमान खान की गोवा में प्रवेश पर बैन की मांग की है। यह बैन उस वक्त तर के लिए की गई है जब तक सलमान खान सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते। बता दें कि पिछले दिन गोवा हवाईअड्डे पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे चलता जा रहा था, तभी सलमान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे चले गए। सलमान का ऐसा व्यवहार देख अन्य लोग हैरान हो गए। वहीं, गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान के इस बर्ताव को काफी भद्दा बताते हुए उनसे माफी की मांग की थी।

यह प्रशंसक का अपमान है

एनएसयूआई गोवा के अध्यक्ष अहराज मुल्ला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सलमान से माफी की मांग की और कहा कि मैं आपके अधिकार से अनुरोध करता हूं कि इस मामले को गंभीरता से देखें और अभिनेता से माफी की मांग करें, क्योंकि यह प्रशंसक का अपमान है। साथ ही ये कहा गया कि इतने खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक अभिनेता को गोवा आने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है : रायकर

दक्षिण गोवा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव नवीन पाई रायकर ने हवाईअड्डे की घटना के बारे में ट्वीट करते हुए 2002 के हिट एंड रन मामले का संदर्भ दिया, जिसमें सलमान का नाम आरोपी के तौर पर सामने आया था। मुंबई की अदालत ने इस मामले में सलमान को बरी कर दिया था। वहीं शीर्ष न्यायालय में इस मामले का फैसला लंबित है। रायकर ने ट्वीट कर कहा कि अंकल, यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है। ये मुंबई का फुटपाथ नहीं है जहां आप लोगों को अपनी कार से कुचलकर चले जाते हैं। सलमान खान आपको माफी मांगनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन तरीकों से ढलती उम्र में भी रह सकती हैं स्वस्थ और खूबसूरत, पढ़ें

नई दिल्ली : कुछ लोग बढती उम्र को भी मात दे देते हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा भी उन्हीं लोगों में शामिल हैं वो आज भी आगे पढ़ें »

भारत- न्यूजीलैंड अभ्‍यास मैच ड्रा, अग्रवाल व पंत फार्म में लौटे

हैमिल्टन : मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्रा हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन आगे पढ़ें »

सिलेक्टर चयन : बीसीसीआई के इनबॉक्स से शिवरामाकृष्णन का आवेदन डिलीट

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया व इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट को तैयार : गांगुली

modi & trump

केम छो ट्रंप कार्यक्रम का नाम बदलकर हुआ नमस्ते ट्रंप

delhis

जामिया समिति ने छात्रों पर हमला कर रहे अर्द्धसैनिक बलों का वीडियो जारी किया

rakul sunny

रकुल प्रीत ने लिया अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला, सनी लियोन ने खाई ये कसम

bigg boss

‘बिग बॉस 13’ के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लगा बधाइयों का तांता

modis

हम सीएए और अनुच्छेद 370 से जुड़े अपने फैसलों पर कायम हैं और रहेंगे : पीएम मोदी

himalaya

सेटेलाइट फोन से होगी हिमालय क्षेत्र में सैलानियों की त्वरित चिकित्सा सहायता सेवा

ऊपर