फैन का फोन छीनना सलमान खान को पड़ा महंगा

salman

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान को फैन का फोन छीनना महंगा पड़ गया। सलमान यह व्यवहार नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) को रास नहीं आया। एनएसयूआई ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से सलमान खान की गोवा में प्रवेश पर बैन की मांग की है। यह बैन उस वक्त तर के लिए की गई है जब तक सलमान खान सावर्जनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते। बता दें कि पिछले दिन गोवा हवाईअड्डे पर सलमान खान के साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनके आगे चलता जा रहा था, तभी सलमान ने उस फैन का मोबाइल छीन लिया और वहां से आगे चले गए। सलमान का ऐसा व्यवहार देख अन्य लोग हैरान हो गए। वहीं, गोवा के जनरल सेक्रेटरी और पूर्व सांसद नरेंद्र सवाइकर ने भी सलमान के इस बर्ताव को काफी भद्दा बताते हुए उनसे माफी की मांग की थी।

यह प्रशंसक का अपमान है

एनएसयूआई गोवा के अध्यक्ष अहराज मुल्ला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सलमान से माफी की मांग की और कहा कि मैं आपके अधिकार से अनुरोध करता हूं कि इस मामले को गंभीरता से देखें और अभिनेता से माफी की मांग करें, क्योंकि यह प्रशंसक का अपमान है। साथ ही ये कहा गया कि इतने खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक अभिनेता को गोवा आने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है : रायकर

दक्षिण गोवा के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव नवीन पाई रायकर ने हवाईअड्डे की घटना के बारे में ट्वीट करते हुए 2002 के हिट एंड रन मामले का संदर्भ दिया, जिसमें सलमान का नाम आरोपी के तौर पर सामने आया था। मुंबई की अदालत ने इस मामले में सलमान को बरी कर दिया था। वहीं शीर्ष न्यायालय में इस मामले का फैसला लंबित है। रायकर ने ट्वीट कर कहा कि अंकल, यह गोवा में व्यवहार का तरीका नहीं है। ये मुंबई का फुटपाथ नहीं है जहां आप लोगों को अपनी कार से कुचलकर चले जाते हैं। सलमान खान आपको माफी मांगनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ दिल्ली व मुम्बई सहित 6 शहरों की उड़ान इस सप्ताह तक अपरिवर्तित ’

  कोलकाता : अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह तक दिल्ली व मुम्बई सहित 6 शहरों की उड़ानों के लिए सितंबर का शेड्यूल ही फॉलो किया जाएगा। आगे पढ़ें »

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर, एम्स ने किया दावा

नई दिल्ली: एम्स के मेडिकल पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट ने यह स्पष्ट कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत को जहर नहीं दिया आगे पढ़ें »

ऊपर