पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर स्मृति सिन्हा का बड़ा बयान, कह दी ये बात

पटना : विवादों और कामयाबी से पवन सिंह का पुराना नाता रहा है। हाल ही में जहां पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते और खेसारी लाल यादव के साथ लड़ाई के चलते विवादों का हिस्सा बने रहे थे। तो वहीं पवन सिंह के नए गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के रिलेशनशिप की खबरें भोजपुरी गलियारों में उड़ रही थी। तो वहीं पहली दफा स्मृति सिन्हा ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सारी अफवाहों को झूठा करार कर दिया है। जी हां हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में स्मृति सिन्हा ने जो कहा उसे सुन आप भी सच्चाई से रूबरू हो जाएंगे।
स्मृति सिन्हा ने इंटरव्यू में कहा कि- इस इंडस्ट्री में ना तो मैं नई हूं, और ना तो पवन सिंह नए हैं और ना ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी हीरोइन के साथ उसके एक्टर के साथ नाम जोड़ रहा हो.. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कोई हीरोइन किसी एक्टर के साथ बैक टू बैक काम कर रही हो। इससे पहले भी पवन सिंह अपनी कई एक्ट्रेसेस के साथ बैक टू बैक गाने लेते आए हैं। अभी पवन सिंह जी के तलाक का जो भी चल रहा है, उसमें मुझे उनके साथ जानबूझकर जोड़ा जा रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर