सिंगर अदनान सामी ने डिलीट किए अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट, लिखा- ‘अलविदा’

मुंबईः सिंगर अदनान सामी ने हाल ही में सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। अदनान जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे, उनके इस स्टेप से सभी काफी परेशान हैं। सभी चिंता कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। सब इतना परेशान हो ही रहे थे कि तभी अदनान ने एक ऐसा पोस्ट किया कि फैंस की चिंता और बढ़ गई। दरअसल, अदनान ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें लिखा है अलविदा। वीडियो शेयर कर अदनान ने अलविदा ही लिखा है। फैंस उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई पूछ रहा है कि क्या हो गया है, सब ठीक तो है? तो कोई पूछ रहा है कि क्या ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर तो कोई पोस्ट नहीं। हालांकि ज्यादतर फैंस एक्टर को लेकर चिंता ही जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि पिछले महीने ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई थीं जब वह मालदीव गए थे। उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर सभी हैरान हो गए थे और उनकी तारीफ कर रहे थे।

कोविड के बाद बदले अदनान के लिए जिंदगी के मायने

अदनान ने कोविड के बाद लाइफ को लेकर बेहद महत्वपूर्ण बात बताई थी। उन्होंने कहा था, ‘कोविड के बाद जो मैंने सीखा है वो ये कि ह्यूमन लाइफ की वैल्यू करो। मैं इसका शुक्रगुजार हूं कि मैं और मेरा परिवार सही रहा। मैं भगवान से कहता हूं कि थैंक गॉड मैं यहां तक आया। कई लोग यहां तक नहीं पहुंच पाए हैं। कई लोग इस दुनिया को बेहद कम उम्र में छोड़कर चले गए। मैं खुश हूं कि मैं अभी तक जिंदा हूं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत की बेटी ने नहीं किया सहयोग, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

सुकन्या ने कहा - अभी मैं कुछ भी बताने की हालत में नहीं हूं, कृपया आप लोग यहां से चले जाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीबीआई की आगे पढ़ें »

ऊपर