मौत से ठीक पहले सिद्धू ने जाहिर की थी आखिरी इच्छा…

नई दिल्ली : सिद्धू मूसेवाला की मौत से युवाओं में काफी रोष है। इसकी वजह है कि मुसेवाला युवाओं के बीच काफी मशहूर थे। उनकी मौत ने लोगों को सदमे में तो डाला ही है साथ ही उनकी हत्या कई सवाल पीछे छोड़ गई है।
कहते हैं कि जब कुछ बुरा होता है तो उससे पहले संकेत भी मिलने लग जाते हैं। इसके कई संकेत अब लोग सोशल मीडिया पर ढूंढ कर लिख रहे हैं कि पहले से ही तय था कि ये सिद्धू का आखिरी दिन है। लोग सिद्धू के आखिरी गाने को सुनकर भी कई तरह की बातें कर रहे हैं। लिहाजा उनके आखिरी गाने का नाम ‘द लास्ट राइड’ ही है और थार में भी वो सिद्धू की लास्ट राइड ही थी। साथ ही यह भी बात गौर करने वाली है कि सिद्धू ने एक गाना ‘295’ नाम से भी बनाया था और इत्तेफाक देखिए जिस दिन सिद्धू की हत्या हुई उस दिन तारीख भी 29 मई (29-5) ही थी। एक और बात जो कि उनके दोस्त गुरविंदर ने बताई कि उनकी हत्या के समय गाने के बोल भी जवानी में जनाजे वाले ही बज रहे थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेटी की शादी के लिए रखी नकदी व गहने चोरी

बारासात : बारासात अंचल के देगंगा थाना अंतर्गत फाजिलपुर दक्षिणपाड़ा निवासी फिरोज अली के सामने विप​त्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटी की शादी के आगे पढ़ें »

ऊपर