सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर बड़ी खबर

मुंबईः मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट कूपर हॉस्पिटल की ओर से मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। कुछ देर में आधिकारिक तौर पर मुंबई पुलिस यह खुलासा करेगी कि 40 साल के अभिनेता की मौत की असली वजह क्या थी। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रिपोर्ट में सिद्धार्थ की बॉडी पर कोई भी बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं।

इस रिपोर्ट पर 5 डॉक्टरों के सिग्नेचर हैं। कूपर हॉस्पिटल के 3 एक्सपर्ट डॉक्टर ने उनका पोस्टमॉर्टम किया है और तीनों ने अपनी अंतिम रिपोर्ट में मौत के कारण को नहीं बताया है। यही वजह है कि मुंबई पुलिस सिद्धार्थ के विसरा को फॉरेंसिक जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजने वाली है। यहां से आने वाली हिस्टोपैथोलॉजिकल रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा कि मौत हार्टअटैक से हुई है या किसी और वजह से। इसमें 20 से 25 दिन का समय लग सकता है। मुंबई पुलिस की ओर से सिर्फ इतना कहा गया है कि हम जल्दबाजी में किसी अंतिम निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहते हैं। हम अभी केमिकल और एनालिसिस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

2 बजे होगा अंतिम संस्कार
कूपर अस्पताल में पूरी रात अभिनेता का पार्थिव रखने के बाद अब कुछ ही देर में इसे उनके ओशिवारा स्थित घर पर ले जाया जाएगा। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि घर पर ब्रह्माकुमारी से जुड़े 4 लोग अपने रीति से पूजा पाठ करेंगे। पार्थिव शरीर को कुछ देर तक घर पर रखने के बाद 1 से 2 बजे के बीच उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट पर ही किया जाएगा।

हॉस्पिटल लाने से पहले ही सिद्धार्थ की मौत हो गई थी
सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया था। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, उनका परिवार उन्हें सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया था। जांच में पता चला कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी। अभिनेता के परिवार ने अपनी जनसंपर्क टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर मीडिया से परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखने को कहा था।

परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘हम सभी दर्द में हैं। हम आपके जैसे ही हैरान हैं और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें।’

सिद्धार्थ का करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वे ‘जाने पहचानने से… ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में नजर आए, लेकिन बालिका वधु सीरियल ने उन्हें मशहूर कर दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महंगाई की मार : क्या 1000 रुपये का हो जाएगा सिलिंडर?

नई दिल्ली : महंगाई के बोझ से जनता पहले ही परेशान है। आने वाले दिनों में आम आदमी को एक और झटका लग सकता है। आगे पढ़ें »

ऊपर