‘सिद्धार्थ शुक्‍ला को सुबह साढ़े तीन बजे हुई थी बेचैनी, मां से मांगा था पानी’

मुंबईः टीवी और फिल्‍मों के मशहूर ऐक्‍टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे जैसे ही यह खबर आई कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है, एक पल के लिए हर किसी की धड़कन रुक गई। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात में सोने से पहले एक दवाई ली थी, इसके बाद वह सोने चले गए। सुबह सिद्धार्थ ने सीने में दर्द की श‍िकायत की, मां से कहा कि वह बैचेनी महसूस कर रहे हैं। अस्‍पताल में डॉक्टर डॉ. निरंजन ने जांच के बाद ‘डेथ बिफोर अराइवल’ यानी अस्‍पताल आने से पहले ही मौत ( की घोषणा कर दी। अस्‍पताल में अब जहां सिद्धार्थ शुक्‍ला का पोस्‍टमॉर्टम किया जा रहा है, वहीं उनके घर पर दोस्‍तों और परिजनों के आंसू थम नहीं रहे हैं।

सुबह साढ़े 3 बजे हुई थी बेचैनी, मां से मांगा था पानी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्‍ला को तड़के 3:00-3:30 बजे बेचैनी महसूस हुई थी। उन्‍होंने अपनी मां को आवाज लगाई और पानी मांगा। सिद्धार्थ ने सीने में दर्द की भी श‍िकायत की थी। घर पर आए डॉक्‍टर ने ही उन्‍हें मृत घोष‍ित कर दिया था, जिसके बाद उन्‍हें कूपर अस्‍पताल ले जाया गया।
सलमान बोले- तुम बहुत जल्‍दी चले गए सिद्धार्थ
सिद्धार्थ की मौत के बाद सलमान खान ने भी ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। ‘बिग बॉस’ के होस्‍ट सुपरस्‍टार सलमान ने ट्विटर पर लिखा, ‘तुम बहुत जल्‍दी चले गए सिद्धार्थ… तुम बहुत याद आओगे। परिवार के साथ मेरी संवदेनाएं। ईश्‍वर आत्‍मा को शांति दे।’
परिवार में अपने पीछे मां और बहन को छोड़ गए 40 साल के सिद्धार्थ का पोस्‍टमॉर्टम तीन सदस्‍यीय डॉक्‍टरों की टीम कर रही है। इसके साथ पोस्‍टमॉर्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी होगी। सिद्धार्थ के मुंबई स्‍थ‍ित घर पर ‘बिग बॉस 13’ के रनर अप रहे आसिम रियाज से लेकर शेफाली जरीवाला और आरती सिंह भी पहुंचे हैं। जबकि सिद्धार्थ की खास दोस्‍त शहनाज गिल का हाल बुरा है। वह सदमे में हैं और कुछ भी बोल पाने की स्‍थ‍ित में नहीं हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर