शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने…

मुंबईः सिद्धार्थ शुक्ला इसी महीने हम सबको छोड़कर चले गए हैं। सिद्धार्थ के जाने से उनका परिवार, दोस्त और फैंस सदमे में हैं। सिद्धार्थ से बहुत प्यार करने वालीं शहनाज गिल तो टूट गई हैं। एक्टर के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज बहुत रो रही थीं। उस वक्त उनके भाई शहबाज ने उन्हें संभाला था। बता दें कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज ने खाना और सोना छोड़ दिया है। वहीं अब खबर आ रही है कि ऐसे वक्त में सिद्धार्थ की मां उनका पूरा ध्यान रख रही हैं। दरअसल, शहनाज ना किसी से बात कर रही हैं, ना खाना खा रही हैं। वह अकेले गुमसुम रहती हैं। इस दौरान सिद्धार्थ की मां उनका ध्यान रख रही हैं और उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ रही हैं। रीता, शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए मोटिवेट कर रही हैं। वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए बोल रही हैं ताकि वह अपने दुख को भूल कर काम पर फोकस करें।

शहनाज को काम पर लौटने के लिए कर रही हैं मोटिवेट

खबर ये भी है कि रीता नहीं चाहतीं कि शहनाज हमेशा शोक मनाती रहें और डिप्रेशन में चली जाएं। शहनाज को खुद को काम में बिजी रखकर अपनी नॉर्मल लाइफ जीनी होगी तभी वह सिद्धार्थ के गम से बाहर निकल पाएंगी। राहुल महाजन ने बताया था कि जब सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया तब शहनाज चीखी थीं कि मम्मी जी मेरा बच्चा। इतना ही नहीं वह सिद्धार्थ के पैर बार-बार रब कर रही थीं ये जानते हुए कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। शहनाज बार-बार बेहोश हो रही थीं।

क्या शादी का था प्लान

सिद्धार्थ के निधन के बाद ऐसी खबर आयी थी कि दोनों शादी करने का प्लान कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही एक्टर इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

क्या हुआ था उस रात

राहुल महाजन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्टर के निधन से एक रात पहले बाहर से डिनर करके आए थे। वैसे वह घर में ही खाना खाते हैं, लेकिन उस रात बाहर से खाकर आए थे और फिर सो गए थे। देर रात उन्हें थोड़ा खराब लग रहा था जिसके बाद उन्होंने पानी पिया और फिर सोने चले गए। इसके बाद सिद्धार्थ अगली सुबह उठे ही नहीं, जब सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाया गया तब डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दूसरे दिन भी न्यूटाउन व साल्टलेक के इलाकों में जमा रहा पानी

न्यूटाउन के ड्रेनेज सिस्टम पर लोगों ने उठाये सवाल कोलकाता के कुछ निचले इलाके भी रहे जलमग्न सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार देर रात से लगातार हो रही आगे पढ़ें »

ऊपर