मौत से पहले सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी पोस्ट, रुला देगी लाइफ लाइन वाली यह तस्वीर

मुंबईः टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारे सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तरह ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने पूरे देश का दिल दहला दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी पोस्ट की तस्वीर रुलाने वाली है। सिद्धार्थ के इस पोस्ट में उनके हाथ में लाइफ लाइन ग्राफ नजर आ रहा है।
सिद्धार्थ के आखिरी पोस्ट में उनके हाथ में वह तस्वीर है, जो किसी की सांसों के चलने की कहानी बयां करती हैं। यही लाइन सीधी हो जाती है तब जैसे सबकुछ ठहर जाता है। आज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी यही हुआ है। लाइफ लाइन वाली यह ग्राफ सीधी हो गई। हालांकि, सिद्धार्थ ने यह पोस्ट 24 अगस्त को किया था और इसकी वजह भी अलग थी।

सिद्धार्थ के हाथ में प्लेन कागज पर लाइफ लाइन बना नजर आ रहा है और उसपर लिखा है- The Heroes We owe यानी वे हीरो जिनके हम आभारी हैं।
इस पोस्ट में उन्होंने कोविड-19 के दौरान फ्रंटलाइन वॉरियर्स की तारीफ की थी, जिन्होंने लोगों की जान बचाने अपनी जिंदगी को दांव पर लगा दिया। मेडिकल और नर्सिंग स्टाफ और उनके बलिदान की तारीफ में सिद्धार्थ ने यह पोस्ट किया था।
रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी। लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कहा जा रहा है कि रात को सोने के बाद सिद्धार्थ फिर सुबह उठ नहीं पाए। सिद्धार्थ के निधन की खबर से पूरा देश इस वक्त शोक में है और हैरान भी। एक रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है, जहां पोस्टमॉर्टम किया जाना है। कहा जा रहा है कि अस्पताल ने इस बात पर पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानसून में कभी न करें ये गलतियां, खराब हो जाएंगे बाल

कोलकाता : हम देखते हैं कि लंबे बाल हर किसी को पसंद होते हैं, लेकिन गलत लाइफस्टाइल और उल्टा सीधा खानपान न सिर्फ सेहत पर आगे पढ़ें »

ऊपर