शहनाज गिल को मिली सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर तो…

मुंबई : अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। गुरुवार (2 सितंबर) को सुबह करीब 11 बजे सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि 40 वर्षीय अभिनेता का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया था। सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही शहनाज गिल ने अपनी शूटिंग रोक दी है।

शहनाज को मिली सिद्धार्थ की मौत की खबर
बता दें कि सिद्धार्थ के निधन की खबर से हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर सितारे से लेकर फैन्स तक अपना दुख जाहिर कर रहे हैं और दिवंगत अभिनेता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच ऐसी जानकारी सामने आई है कि शहनाज गिल तक भी ये खबर पहुंची है और उन्होंने इस खबर के मिलते ही तुरंत अपनी शूटिंग रोक दी है।

शहनाजसिद्धार्थ का कनेक्शन
गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद थी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ की दोस्ती बिग बॉस 13 के दौरान शुरू हुई थी। वहीं शो के बाद भी दोनों आखिरी तक अच्छे दोस्त रहे। फैन्स का मानना था कि दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे, लेकिन सितारों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। कुछ दिनों पहले ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ, ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आए थे।

सिद्धार्थ का करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद सिद्धार्थ ‘दिल से दिल तक’ , ‘जाने पहचाने से.. ये अजनबी’ सहित कई अन्य शोज में नजर आए थे। सिद्धार्थ के करियर को ‘बालिका वधु’ से उड़ान मिली थी। सिद्धार्थ ने एक ओर जहां इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे शोज को होस्ट किया तो बिग बॉस 13 के पहले वो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 7 में भी जीत हासिल कर चुके थे।  सिद्धार्थ ने वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। सिद्धार्थ आखिरी बार ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ में नजर आए थे। इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और आईएमडीबी पर भी इसे तगड़ी रेटिंग मिली थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भवानीपुर विधानसभा चुनाव : हाई कोर्ट में निर्णायक सुनवायी आज

निवाचन आयोग को आज दाखिल करना पड़ेगा एफिडेविट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा चुनाव को लेकर हाई कोर्ट में दायर पीआईएल पर शुक्रवार को निर्णायक सुनवायी आगे पढ़ें »

ऊपर