टूटा हुआ था कार का शीशा, आखिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कल रात क्या हुआ था?

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को देहांत हो गया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के देहांत की पुष्टि की है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। जानकारी के अनुसार, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई ली थीं, किन्तु इसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। वहीं, सुशांत के फैंस इसे हत्या बता रहे हैं और कूपर अस्पातल की जाँच कराए जाने की मांग कह रहे हैं।  दरअसल, जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ल के निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली, उनके प्रशंसकों में निराशा छा गई। यूज़र्स धड़ाधड़ कमेंट करने लगे। राहुल डी जैन नामक एक यूज़र ने लिखा है कि, ‘कूपर अस्पताल, उसके डॉक्टरों और प्रशासन के खिलाफ जांच होनी चाहिए, इसमें कुछ गड़बड़ है।’
टूटा था कार का शीशा
बताया जा रहा है कि बीती रात जब वह फ्लैट पर वापस लौटे तो जिस कार से वह आए थे उसका शीशा टूटा था।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर