वो मेरे दोस्त की जान थी…शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते पर…

मुंबईः अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से आज तक लोग उबर नहीं पाए हैं। वहीं, हर किसी को शहनाज गिल की चिंता भी सता रही है। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि वो काम पर जल्द ही वापस लौट सकती हैं… इस बीच एक्टर कुशाल टंडन के एक पोस्ट ने सभी को इमोशनल कर दिया है। उन्होंने फैंस को बताया है कि सिद्धार्थ के लिए शहनाज कितनी अहमियत रखती थीं। उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है।

वायरल हो रहा ट्वीट

दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर कुशाल टंडन ने फैंस से बात करने के लिए लाइव चैट सेशल रखा। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि- ‘क्या आप शहनाज गिल के साथ काम करना चाहेंगे, उनके बारे में एक शब्द कहें’… इस पोस्ट पर जवाब देते हुए कुशाल ने जो ट्वीट किया उसे देखकर सभी इमोशनल हो गए। उन्होंने लिखा- ‘दोस्त की जान था, है और रहेगी’… कुशाल और सिद्धार्थ आपस में काफी अच्छे दोस्त थे। इस ट्वीट से भी ये बात साफ जाहिर है। यहां देखें कुशाल का वायरल हो रहा पोस्ट-

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर