क्या आपने देखा है सिद्धार्थ शुक्ला और भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा का रोमांस

मुम्बई : सिद्धार्थ शुक्ला इस वक्त ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की वजह से छाए हुए हैं। उनका ये वेब शो की काफी चर्चा में रही है। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की ऐक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हो रही है। सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 13’ में ही लोगों का जीत चुके थे। उनके फैन्स ने सिद्धार्थ को विनर बनाया था। साथ ही सोशल मीडिया पर वह और उनकी दोस्त शहनाज गिल अक्सर ट्रेंड्स में रहते हैं। सिद्धार्थ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लंबे वक्त से हैं। टीवी में ऐक्टिंग से पहले वह म्यूजिक ऐल्बम में दिखाई दिए हैं। भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा के साथ उन्होंने इला अरुण के गाने पर परफॉर्म किया था। सिद्धार्थ के फैन्स पहले भी ये वीडियो खोजकर ला चुके हैं। अब यह फिर से वायरल हो रहा है।
करियर की शुरुआत में किया था वीडियो
इस वीडियो के बारे में मोनालिसा ने एक इंटरव्यू के दौरान बात कर चुकी हैं। मोनालिसा ने बताया था कि उन्होंने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियोज से की थी। उस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला भी नए थे। मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला पर पिक्चराइज किया ये गाना खूब हिट हुआ था। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि मोनालिसा भी ‘बिग बॉस 10’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस’ के बाद शहनाज गिल के साथ ‘भुला दूंगा’, ‘बारिश’ और ‘शोना शोना’ जैसे म्यूजिक ऐल्बम्स कर चुके हैं। उन्होंने नेहा शर्मा के साथ ‘दिल को करार आया’ वीडियो में काम किया है। सिद्धार्थ ने ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ से अपना वेब डेब्यू किया और शो के जरिये फिर से फैन्स के दिल-ओ-दिमाग पर छाए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

स्वरूपनगर में तृणमूल नेता की हत्या की कोशिश

घर के सामने ही 4 अभियुक्तों ने किया हमला गंभीर अवस्था में पीजी में है भर्ती बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के स्वरूपनगर थाना अंतर्गत गोविंदपुर ग्राम पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर