कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

मुंबईः पिछले दिनों बॉलिवुड ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियों में रहीं। कहा जा रहा था कि कई बार डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली। हालांकि सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी न तो अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया और न ही अपने ब्रेकअप पर बात की। लेकिन अब लग रहा है कि दोनों की ब्रेकअप की अफवाहें खत्म हो जाएंगी क्योंकि दोनों एक बार फिर एकसाथ एक कपल के तौर पर वापस आ गए हैं।

कियारा ने किया था सिद्धार्थ को कॉल?
एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ और कियारा के एक नजदीकी सोर्स ने बताया, ‘यह सब तब हुआ जब कियारा ने सिद्धार्थ को अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इन्वाइट करने के लिए कॉल किया।’ इसके बाद सिद्धार्थ फिल्म की स्क्रीनिंग में भी पहुंचे और कियारा को गले भी लगाया। दोनों का यह वीडियो वायरल हो गया। हालांकि अभी भी ऐसा माना जा रहा था कि दोनों केवल कैमरे के सामने एक-दूसरे से इस तरह मिले थे वरना दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।
बहुत इमोशनल था कियारा-सिद्धार्थ का कॉल
आगे सूत्र ने बताया कि जब कियारा ने सिद्धार्थ को कॉल किया दोनों काफी इमोशनल हो गए और दोनों ने पैचअप कर एक साथ आने का मन बना लिया। सूत्र ने कहा, ‘वे दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं रह सकते। उन्हें अहसास हुआ कि यह एक भूल थी और उन्होंने गुस्से में आकर एक-दूसरे से दूर जाने का फैसला किया था। यह कॉल बहुत इमोशनल था। अब बाकी सब इतिहास है।’ अब इसके बाद दोनों के फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि कियारा और सिद्धार्थ एक बार फिर अक्सर साथ नजर आया करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर