बिग बॉस 13 से बाहर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला,जानकर दुखी हुए फैन

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 कई मायनों में सुपरहिट साबित हो रहा है और रोजाना कोई ना कोई नया विवाद शो को और मजेदार बना रहा है। शो में सभी सदस्य बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। कंटेस्टेंट के बीच टॉप पर बने रहने की जद्दोजहद चल रही है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस हाउस में एक एग्रेसिव गेम खेलने के लिए जाने जाते हैं और घर में उनकी किसी ना किसी से तू-तू मैं मैं तो हो ही जाती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने वाले हैं।

सिद्धार्थ को पर्याप्त आराम की सलाह दी गई

बिग बॉस के फैन पेज ‘बिग बॉस खबरी’ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी शेयर की है। जिसमें बताया गया है कि इस हफ्ते सिद्धार्थ घर से बेघर होंगे। वहीं उनके बिग बॉस से आउट होने का कारण जानकर फैंस काफी निराश हो सकते हैं। ‘बिग बॉस’ के मौजूदा सीजन में अपने दमदार खेल से दर्शकों को लुभाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत ठीक नहीं है। पता चला है कि उन्हें टाइफाइड हो गया है। एक सूत्र के मुताबिक, सिद्धार्थ दवाएं ले रहे हैं और डॉक्टरों द्वारा उन्हें पर्याप्त आराम करने का निर्देश दिया गया है। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। सिद्धार्थ के बाद आसिम और पारस के बीच टक्कर देखने को मिलेगी।

प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर की स्वस्थ होने की कामना

सूत्र ने कहा, “वह उचित देखरेख में हैं। निर्माता उनके भोजन और अन्य सुविधाओं का उचित ध्यान रख रहे हैं।” सिद्धार्थ के बीमार होने के बारे में जानने के बाद प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

एक यूजर ने ट्वीट किया, “सिद को सलाम। वह टाइफाइड से पीड़ित है, फिर भी वह उसी ऊर्जा और सकारात्मकता के साथ खेल रहा है।”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, “सिद्धार्थ पिछले कुछ दिनों से टाइफाइड से पीड़ित हैं, लेकिन अभी भी अकेले लड़ रहे हैं। वह इस शो के सबसे मजबूत प्रतियोगी हैं।”

सिद्धार्थ ने बाहर जाने से मना कर दिया

गुरुवार को यह खबर छाई रही कि सिद्धार्थ शुक्ला घर में बीमार चल रहे हैं, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए घर से बाहर ले जाया जा सकता है। मगर, बिग बॉस पर नजर रखने वाले द रिएलिटी रीव्यू नाम के ट्विटर एकाउंट से यह खबर दी गयी कि ठीक से खाना ना मिलने की वजह से सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ गयी है। डॉक्टरों की सलाह पर बिग बॉस उन्हें 2 हफ्तों के लिए आराम करने के लिए बाहर भेज सकते हैं। लेकिन सिद्धार्थ ने बाहर जाने से मना कर दिया। इसलिए बिग बॉस ने उनके लिए अब मेडिकल टीम का इंतजाम किया है, जो सिद्धार्थ का इलाज करेगी।

देवोलीना भी हो चुकी हैं बाहर

सिद्धार्थ से पहले देवोलीना भट्टाचार्य भी तबीयत खराब होने के बाद घर के बाहर भेज दी गयी हैं। देवोलीना को एक टास्क के दौरान चोट लग गयी थी। डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। ठीक होने के बाद देवोलीना की घर में फिर एंट्री होगी। पारस छाबड़ा को लेकर भी खबर आ रही है कि वो अपनी अंगुली का इलाज करवाने के लिए घर से बाहर जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के 2752 नये आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 2752 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

राममंदिर के शिलान्यास के अवसर पर अपने घरों में दीपावाली मनाएं : रावत

देहरादून : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पांच अगस्त को अयोध्या में राममंदिर निर्माण हेतु भूमिपूजन के अवसर पर प्रदेश की जनता से आगे पढ़ें »

ऊपर