‘बिग बॉस 13’ के विजेता बने सिद्धार्थ शुक्ला, लगा बधाइयों का तांता

bigg boss

मुम्बई : बिग बॉस 13 के विजेता का नाम घोषित कर दिया गया है। सिद्धा‌र्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हुए जबरदस्त मुकाबले में सिद्धार्थ बाजी मार गए और बिग बॉस की ट्राफी अपने नाम कर ली। शुक्ला को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टेलीविजन शो में उनकी अदाकारी के लिए पहचाना जाता है। अभिनेता ने 2014 में फिल्म ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था।

बाकि के प्रतिभागी रहे इतने नम्बर पर

शुक्ला के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज, तीसरे नंबर पर शहनाज गिल, चौथे नंबर पर रश्मि देसाई और पांचवे नंबर पर आरती सिंह रही। पारस छाबड़ा फाइनल के दौरान 10 लाख रुपए लेकर घर से बाहर आ गए थे। शो के होस्ट सलमाल खान ने इस दौरान आसिम, शहनाज, रश्मि और आरती के अबू धाबी में यास द्वीप के लिए टिकट जीतने की जानकारी भी दी।

सिद्धार्थ के जीतने पर इन्होंने दी बधाई

सिद्धार्थ शुक्ला के विजेता बनते ही बधाइयों का तांता लग गया। काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ की जीत पर कुछ ऐसे जताई अपनी खुशी। उन्होंने खुश होते हुए लिखा- अरे जीत गए जीत गए जीत गए…. मुबारक हो हम सबको…और हमारे विजेता को भी। विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला और उनके फैंस को बधाई। वहीं, बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने आए घर के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने लिखा- बधाई हो भाई। सुपर प्राउड, दमदार लुक…सभी को वोट करने के लिए थैंक्स। इसके अलावा भी कई लोगों ने उन्‍हें बधाइयां दी है।

बता दें कि फाइनल में सिद्धार्थ-शहनाज, आसिम-हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ-रश्मि की प्रस्तुति ने सबका दिल जीता। इस दौरान शो के अंतिम चरण में पहुंचने वाले सभी प्रतियोगियों के परिवार वाले उनका उत्साह बढ़ाने के लिए वहां मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट नहीं हुए तो इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड को 30 करोड़ पौंड का नुकसान

लंदन : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रमुख टॉम हैरिसन ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण अगर आगामी सत्र में क्रिकेट नहीं आगे पढ़ें »

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

ऊपर