फिर घरेलू हिंसा का शिकार हुई श्वेता तिवारी, पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Shweta Tiwari became victim of domestic violence again, complaint lodged against husband

मुंबई : छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पहली शादी टूटने के बाद अब उनकी दूसरी शादी पर भी संकट के बादल छा गए हैं। श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है। श्वेता ने आरोप लगाते हुए बताया कि अभिनव ने बेटी पलक के साथ भी मारपीट की है। जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात श्वेता ने मुंबई के समता नगर में स्थित कांदिवली ईस्ट पुलिस स्टेशन में जाकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। श्वेता और पलक दोनों ही पुलिस स्टेशन के बाहर रोते नजर आए।

अभद्र भाषा के प्रयोग का आरोप

रिपाेर्ट के अनुसार श्वेता ने अपनी शिकायत में कहा है कि अभिनव अक्सर दोनों के साथ दुर्व्यवहार करते थे। इतना ही नहीं श्वेता ने अपने शिकायत में अभिनव के खिलाफ बेटी पर अभद्र भाषा सहित गाली-गलौज और अश्लील कमेंट्स पास करने का भी आरोप लगाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पलक के साथ मारपीट करने की भी खबर सामने आई है। शिकायत के आधार पर अभिनव को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।

बता दें कि साल 2017 में भी अभिनव के खिलाफ पलक को एक मॉडल की अश्लाल फोटाे दिखाने का मामला सामने आया था। शिकायत के बाद श्वेता और पलक के सामने अभिनव से 4 घंटे पूछताछ की गई थी।

गौरतलब है‌ कि साल 2007 में श्वेता अपने पहले पति राजा चौधरी से अलग हो गईं थीं। उन्होंने राजा के खिलाफ भी मारपीट के शिकायत दर्ज कराई थी। लंबे समय तक अभिनव कोहली को डेट करने के बाद श्वेता ने साल 2013 में उससे शादी कर ली थी, जिससे उनका 2 साल का बेटा रेयांश है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर