Tauktae से कुछ ऐसे डरीं श्रुति हासन, बोली…

मुंबई : चक्रवाती तूफान ताउते ने मुंबई से लेकर गुजरात में अपना कहर मचाया हुआ है। अलग-अलग इलाकों में तेज हवा और बारिश से भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती सुनाई दे रही हैं कि मुझे बहुत डर लग रहा है। पिछले लॉकडाउन ऐसा कुछ नहीं हुआ था, मैं अकेली थी। इस बार मैं दोस्त के साथ हूं, फिर भी घबरा रही हूं।
श्रुति ने शेयर किया वीडियो
एक्ट्रेस श्रुति हासन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह बहुत धीमी आवाज में कुछ चीजें कहती सुनाई दे रही हैं। श्रुति कहती हैं कि यह चक्रवाती तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मेरे घर की खिड़कियां निकलकर उड़ने को तैयार हैं। मुझे बहुत डर लग रहा है। शुक्र है कि पिछले साल लॉकडाउन में ऐसा कुछ नहीं हुआ, जब मैं अकेली थी। एक और वीडियो में श्रुति ने घर की खिड़कियों का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विन्डोज तूफान की हवा से निकलकर उड़ने को तैयार हैं। इसके साथ ही मुंबई में भारी बारिश भी हो रही है। 114 kmph की रफ्तार से यह हवा चल रही है, जिसके कारण फ्लाइट्स में दिक्कत आ रही है। मुंबई के कई हिस्सों में तूफान के कारण तबाही मची हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फाफ डू प्लेसी हेल्‍थ अपडेटः याददाश्त तो….

नई दिल्लीः पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में सिर में चोट लगने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी का बयान आया है। डू प्लेसी ने आगे पढ़ें »

एक साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत ने आज ही के दिन एक साल पहले दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस मौके पर उनके करीबियों से आगे पढ़ें »

ऊपर