तो इसलिए श्रुति हासन को लोगों ने कहा चुड़ैल

मुम्बई : एक्ट्रेस श्रुति हासन अपने यूनिक स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बना चुकी हैं। श्रुति को अगर फैंशन ट्रेडिंग गर्ल कहा जाए तो इसमें कोई शक नहीं है। क्योंकि श्रुति हमेशा अपने लुक्स के साथ एक्पेरिमेंट करती रहतीं हैं। इनकी इस खूबी को कई लोग पसंद करते हैं तो कई लोग उनकी अजीबो-गरीब स्टाइल और मेकअप को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने उन आलोचनाओं का जवाब दिया है, जिन्होंने उनकी हालिया पोस्ट में उन्हें चुड़ैल कहकर बुलाया था। इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन ने अपने मेकअप, ड्रेसिंग सेंस और यूनिक स्टाइल को लेकर ढ़ेर सारी बातें कीं। इस दौरा एक सवाल का जवाब देते हुए श्रुति हासन बताती हैं कि उन्हें ब्लैक और डार्क लिपस्टिक के अवाला वायब्रेंट लुक काफी पसंद और वह इसे लेकर अक्सर एक्पेरिमेंट करती हैं। वह आगे कहती हैं कि मेरा फैशन और से थोड़ा अलग और यूनिक है जिसके लिए कई बार उन्हें ट्रोल कर देते हैं।
इस दौरान श्रुति हासन आगे बताती हैं कि मैंने वह ब्लैक लिपस्टिक इसलिए नहीं लगाई थी ताकि अपने रिपोर्ट कार्ड पर गोल्ड स्टार लगा सकूं। बल्कि मैंने ब्लैक लिपस्टिक इसलिए लगाई थी क्योंकि मुझे यह बेहद पसंद है। इतना ही नहीं और भी कई मौकों पर मैं इसे लगाना पसंद करुंगी ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

योग की शुरुआत करने वालों के लिए …

कोलकाताः दुनियाभर में हर साल 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाता है। योग की उत्पत्ति हजारों साल पहले पहले की मानी जाती है। आगे पढ़ें »

आज इस विधि से करें भगवान शंकर की पूजा, पढ़ें ये मंत्र

कोलकाताः भोलेनाथ अपने भक्तों के हर कष्ट को दूर करते हैं। सात्‍व‍िक मन से भगवान शंकर की पूजा की जाए तो वो सारे दोषों और आगे पढ़ें »

ऊपर