रणबीर कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं श्रद्दा कपूर

shraddha

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। श्रद्दा कपूर का कहना है कि वह रणबीर कपूर और फिल्म निर्माता के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा के साथ काम कर रहे हैं। अभी तक इस फिल्म के नाम की घोषणी नहीं हुई है। इसकी शूटिंग मार्च 2020 से शुरू होगी।

रणबीर हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक
श्रद्दा ने बताया, ‘‘मैं रणबीर कपूर के साथ लव रजंन की फिल्म में काम करूंगी। मुझे लव रंजन की फिल्में ‘‘प्यार का पंचनामा’’, ‘‘सोनू के टीटी की स्वीटी’’ बहुत पसंद है। मैं रणबीर के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वह हमारी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं। मुझे उनका काम बहुत पसंद है।

इस फिल्म को लेकर उत्सुक हूं
मुझे इसके पहले रणबीर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला था इसलिए इस फिल्म को लेकर मैं उत्सुक हूं।’’ श्रद्धा ने बताया कि वह मार्च में इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘ मैं ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’’ की रिलीज के इस फिल्म की तैयारियों में जुट जाऊंगी।

जल्द रिलीज होगी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’
श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ है, जो कि 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिलहाल श्रद्धा इसी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन हैं। इसके अलावा उनके पास एक अन्य फिल्म ‘बागी-3’ भी है, जिसमें वे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर