स्ट्रीट डांसर 3D  के सेट पर घायल हुई  श्रद्धा कपूर…

shraddha kapoor

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और वरुण धवन एकसाथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आएंगे और इसके लिए श्रद्धा जमकर परिश्रम कर रही है। इस‌ी बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा कपूर के पैर में चोट लग जाने से वह घायल हो गई है। बता दें कि इसके पहले भी उनके गर्दन और कंधे में चोट लग चुकी है और अब यह तीसरी बार है कि वह चोटिल हुईं हैं। अभ्यास के समय श्रद्धा का पैर मुड़ जाने की वजह से तुरंत फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाने की जरुरत पड़ गयी। पहले भी श्रद्धा और वरुण ‘एबीसीडी 2 में साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी और डांसिंग स्किल्स को लोगों ने काफी पसंद किया था।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी जानकारी

श्रद्धा ने अपने फैन्स को इस घटना की जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एड़ी पर लगी चोट की एक वीडियो शेयर करके दी। उन्होंने लिखा कि सेट पर मौजूद मेरी प्यारी फिजियो मेरा पैर ठीक करने आ गयीं। पहले मेरी गर्दन और कंधों में चोट लगी और अब पैर में पर आप मुझे बचाने आ गईं। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। मालूम हो कि श्रद्धा से पहले वरुण धवन को रेमो डिसूजा के साथ डांस करते वक्त घुटने में चोट लग गयी थी।

गौरतलब है कि स्ट्रीट डांसर 3D अगले साल 24 जनवरी को‌ सिनेमा घरों में ‌रिलीज होगी। सूत्रों की माने तो इसमें श्रद्धा पाकिस्तान की एक डांसर और वरुण पंजाब के डांसर के रोल में नजर आएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी एक कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

momota

हम लोगों में विभाजन नहीं करते : ममता

सन्मार्ग संवाददाता दीघा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि विविधता में एकता राज्य की परंपरा है। यहां लोगों को जाति, आगे पढ़ें »

भाजपा संविधान के ‘वी द पीपल’ को ‘वी द हिंदू’ में बदल रही है : तेजस्वी यादव

पश्चिम चंपारण में यौन शोषण के बाद जिंदा जलाई गयी युवती की मौत

बिहार कांग्रेस ने नागरिकता बिल के विरोध में निकाला मार्च

निर्माण श्रमिकों को शीघ्र उपलब्ध करायें चिकित्सा सहायता राशि : सुशील मोदी

assam

नागरिकता बिल : नॉर्थ-ईस्ट में छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, 5000 अर्द्धसैनिक बल तैनात

sindhiya

सिंधिया ने कहा-भारतीय संस्कृति और संविधान के खिलाफ है नागरिकता संशोधन विधेयक

britain

हिंदी गानों में हो रहा बिट्रेन चुनाव प्रचार,अनुच्छेद 370 और जलियांवाला हत्याकांड पर वोट की होड़

actor

रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, शाहिद ने दिखाई नाराजगी

ऊपर