छह सालों से श्रद्धा कपूर बीमारी से ग्रसित, कहा-इसके बारे में नहीं जानती

shraddha-kapoor

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। हालही में उनकी फिल्में ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म प्रोमोशन के दौरान साक्षात्कार में श्रद्धा ने कहा कि वह पिछले छह साल से एंग्जाइटी से ग्रसित है।

मुझे नहीं पता एंग्जाइटी क्या चीज

साक्षात्कार में श्रद्धा कपूर ने कहा मुझे नहीं पता था कि एंग्जाइटी क्या चीज होती है। फिल्म आशिकी 2 के बाद मुझे यह बीमारी हुई, जिसके बाद मेरे शरीर में अजीब सा दर्द होता था। इसके बाद उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि ‘मैंने बहुत सारे जांच कराए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। डॉक्टरों को मेरे मेडिकल रिपोर्ट में कुछ नहीं पता चला। मैं बार-बार सोच रही थी कि मुझे ये दर्द क्यों हो रहा है। फिर मैंने अपने आप से ये सवाल पूछा, इसके बाद मुझे फिजिकली एंग्जाइटी महसूस हुआ।’

पहले से बेहतर महशूस कर रही हूं

श्रद्धा कपूर ने कहा आज भी मैं एंग्जाइटी से निपट रही हूं, लेकिन अब ये पहले से थोड़ा बेहतर हो चुका है। मैंने इसे अपना लिया है क्योंकि यह मेरा शरीर का हिस्सा है। बता दें कि श्रद्धा की आने वाली अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी होगी। यह फिल्म सिनेमाघरों में 24 जनवरी को रिलीज की जाएगी। इसके बाद श्रद्धा की दूसरी फिल्म बागी 3 छह मार्च को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sonakshi

रामायण से जुड़े एक आसान सवाल का जवाब न दे पायीं सोनाक्षी, जमकर हुईं ट्रोल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें वीकली एपिसोड 'कर्मवीर' में नजर आईं। इस एपिसोड में राजस्‍थान के आगे पढ़ें »

Azam Khan

आजम खान की दिगवंत मां के खिलाफ मामला दर्ज, फांसीघर की जमीन खरीद-फरोख्त का आरोप

  रामपुर : ‌उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद आजम खान पर आफत की बारिश रुकने का नाम ही नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर