सारा  और वरुण की फिल्म कुली नंबर-1 की शूटिंग शुरू

Shooting starts for Sara and Varun's film Coolie No-1

मुबंई : सारा अली खान और वरुण धवन बहुत जल्द एकसाथ डेविड धवन की अगली फिल्म ‘कुली नंबर-1’ में नजर आंएगे। कुछ महीने पहले ही डेविड धवन ने इस बात की घोषणा की थी वह ‘कुली नंबर-1’ की रीमेक बनाएंगे। बता दें कि गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म ‘कुली नंबर-1’ बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही थी और इसे लोगों ने बहेद पंसद किया था। इस फिल्म की रीमेक में गोविंदा की जगह वरुण धवन और करिश्मा कपूर की जगह पर सारा अली खान नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में चल रही है।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

मालूम हो कि इस बात की जानकारी लेखक फरहाद सामजी ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो साझा करके दी। सामजी ने इस विडियो में अपनी बाजू पर फिल्म के नाम का बैज भी पहना हुआ है। फिल्म पर बात करते हुए डेविड धवन ने कहा कि ‘कुली नंबर-1’ फिल्म में गाने ऑरिजनल ही रखे जांएगे। बदलते समय के अनुुसार वह सारा और वरुण के साथ गाने पर काम करेंगे।

मालूम हो कि ऑरिजनल ‘कुली नंबर-1’ में गोविंदा और करिश्मा के साथ साथ कादर खान ने भी अहम भूमिका निभाई थी। सूत्रों के मुताबिक कादर खान के रोल में परेश रावल नजर आ सकते हैं। पुराने फिल्म के गीत ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ को भी रखा जाएगा। हालांकि इन गानों को वैसा ‌का वैसा ही रखा जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर