बवाल में बवाल: वरुण धवन ने तोड़ा ट्रैफिक नियम, पुलिस ने काटा चालान, नोटिस भी भेजेंगे

Varun Dhawan unconscious during film shoot

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म बवाल की शूटिंग करने के लिए कानपुर पहुंचे हैं। बुधवार को उन्होंने पी रोड बाजार की सड़कों पर अपनी बुलट दौड़ाई, तो गुरुवार को कैंट व डिप्टी पड़ाव में शूटिंग की। उनके फैंस भी एक्टर की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर आ गए। वरुण ने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया। शूटिंग के दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। यही नहीं, शूटिंग के दौरान जो बुलेट इस्तेमाल की उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। किसी व्यक्ति ने उनकी बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

काटा चालान, नोटिस भेजने की तैयारी
बिन हेलमेट गाड़ी चलाने के मामले में वरुण धवन का ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया है। लेकिन फर्जी नंबर प्लेट लगे होने के मामले पर अभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस द्वारा वरुण को नोटिस भेजने की तैयारी भी की जा रही है।
बता दें कि फिल्म बवाल की शूटिंग इन दिनों कानपुर में चल रही है, जो पहले लखनऊ में होनी थी। शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी, जो अभी पूरे एक हफ्ते चलेगी। इसके लिए शहर के कुछ मशहूर स्थान भी चुने गए हैं। बवाल फिल्म साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म में वरुण धवन एक शिक्षक के रुप में नजर आएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

योग्य प्रार्थियों को नौकरी देने के लिए राज्य तैयार, एसएससी पहुंचा कोर्ट

जरूरी हो तो 'गलत तरीके' की गयी नियुक्तियाें को भी रद्द करने को तैयार कुल 14,977 पद सृजित किये जा रहे हैं इनमें से 5,261 पद सृजित आगे पढ़ें »

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

ऊपर