तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आएंगी नई दया बेन, दिशा वकानी ने शो को कहा अलविदा

मुंबईः सोनी सब टीवी का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के दिलों पर हमेशा राज करता आया है लेकिन फिर भी जेठालाल का परिवार दया बेन बिना हमेशा अधूरा अधूरा सा लगता है। तारक मेहता के फैन्स पिछले चार सालों से दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी के शो में लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनके लिए एक बुरी खबर है हमारे सूत्रों की मानो तो काफी बातचीत के बाद दिशा वकानी ने शो को अलविदा करने का फैसला लिया है। यानि जल्द ही दर्शकों को नई दया बेन शो में वापसी करती हुई नज़र आएंगी।

तारक मेहता के प्रोड्यूसर्स असित मोदी और नीला टेलीफिल्म्स हमेशा से ये मानते आएं है कि इस सीरियल का हर एक किरदार महत्वपूर्ण और खास है। इसलिए सीरियल के सेट पर हर एक को एक जैसा ट्रीटमेंट दी जाती है। इससे पहले भी सीरियल के कई कलाकारों ने मैटरनिटी ब्रेक लिया था और फिर शो में वापसी की थी। उन कलाकरों को दिए गए सुविधाओं से अलग और ज्यादा सुविधा देने की एक्ट्रेस दिशा की डिमांड्स को मेकर्स की तरफ से शुरुआत में रिजेक्ट कर दिया गया था।

कुछ दिन किया था शूट

पहली बार कुछ बात न बनने के बाद फिर एक बार दिशा वकानी के साथ मेकर्स ने बात करने की कोशिश की ताकि वह शो में लौट आएं। उनकी एंट्री को लेकर सही टाइम और कहानी भी लिखी जा रही थी। दिशा ने भी बीच में कुछ दिन शूट किया था। सीन में वह अपने परिवार यानी जेठालाल, बेटे और गोकुलधाम के अन्य पड़ोसियों से फोन पर बात कर रही हैं और सभी को आश्वासन दे रही थीं कि वह जल्द ही गोकुलधाम वापस आएंगी पर अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

2017 में शो से लिया था मैटरनिटी ब्रेक

कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन के बाद प्रड्यूसर्स और दिशा वकानी के बीच भी कुछ चीजों को लेकर को जो आखरी बातचीत हुई, उस बातचीत में दुर्भाग्य से कोई बात नहीं बन पाई और इस कारण दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को हमेशा के लिए अलविदा कहने का फैसला कर लिया है। अब दिशा वकानी की जगह शो में नई दया बेन एंट्री कर सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

युवराज की नींद देर से खुली है : स्मृति ईरानी

कांचरापाड़ाः पांचवें चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होने के दिन प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए केंद्रीय आगे पढ़ें »

राहुल पर तृणमूल ने लगाया आयोग के निर्देशों के उल्लंघन का आरोप

बैन लगने के बाद भी बाजार व खेतों में दिखे भाजपा प्रार्थी ज्योतिप्रिय ने कहा-आयोग के निर्देशों की खिल्ली उड़ायी गयी है बारासात : हाबरा के भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर