शिल्पा शेट्टी जा रही थीं बेटी के साथ, तभी गाड़ी में घुसा फैन फिर…

नई दिल्ली : शिल्पा शेट्टी अपने दोनों बच्चों को कैमरा और सोशल मीडिया से दूर नहीं रखती हैं। वह कई बार अपने बच्चों के वीडियोज खुद शेयर करती हैं। कई बार जब वह बाहर जाती हैं तो उनके साथ भी फोटोज क्लिक करवाती हैं। शिल्पा की बेटी शमिशा भी अब कैमरा फ्रेंडली हो गई हैं। पहले तो शिल्पा फोटोग्राफर्स के सामने उनका चेहरा छिपाती थीं, लेकिन अब वह खुलकर बेटी के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स से मिलती हैं। शमिशा फोटोग्राफर्स से बात भी करती हैं। अब फिर शिल्पा और शमिशा को साथ में स्पॉट किया गया। इस दौरान शिल्पा और शमिशा ने फोटोज क्लिक करवाईं। इसके बाद दोनों गाड़ी में बैठने जा रहे थे।हालांकि तभी एक फैन ने कुछ ऐसा किया कि ना सिर्फ शिल्पा बल्कि फोटोग्राफर्स ने भी उसे डांटा। दरअसल, जब शिल्पा गाड़ी में बैठ रही थीं बेटी के साथ तब एक उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के चक्कर में उनकी गाड़ी के अंदर तक आ गया। इसके बाद शिल्पा बोलती हैं कि अरे क्या कर रहे हो? वहीं फोटोग्राफर्स ने भी उस फैन को संभलकर रहने को कहा।
परफेक्ट मां हैं शिल्पा शेट्टी
शिल्पा की खास बात ये है कि वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से मेंटेन करके रखती हैं। वह काम से फ्री होती हैं तो बच्चों के साथ समय बिताती हैं। घर पर उनके साथ खेलती हैं, उन्हें पढ़ाती हैं तो बाहर उन्हें घुमाने भी लेकर जाती हैं। वह कभी बच्चों को अकेला नहीं छोड़तीं। बच्चे भी उनके बहुत करीब हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंसानियत हुई शर्मसार! 45 वर्षीय महिला की गैंगरेप के बाद हत्या, दरिंदों ने चेहरा भी जलाया

रामेश्वरमः तमिलनाडु के रामेश्वरम से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 45 वर्षीय महिला के साथ मंगलवार, 24 मई को आगे पढ़ें »

ऊपर