पति के लिए शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया अपने बाल…

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में शिल्पा शेट्टी पीछे से अपना सिर मुंडवाती दिखाई दे रही थीं। शिल्पा ने अपनी लंबी और खूबसूरत जुल्फों के साथ जो किया उसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो रहा था। ऐसे में सभी जानना चाहते हैं कि आखिर शिल्पा ने ये डेयरिंग स्टेप क्यों उठाया। ऐसे में माना जा रहा था कि ये शिल्पा ने समय लुक के लिए किया है लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी ने यह कदम पति राज कुंद्रा के लिए उठाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुद्रा के लिए मन्नत मांगी थी अगर राज पॉर्न प्रोडक्शन केस में जेल से रिहा हो गए तो अपने आधे बाल मुंडवा लेंगी। इस मन्नत के तहत शिल्पा शेट्टी ने किया भी ऐसा ही। जब राज कुंद्रा जेल में थे तो शिल्पा शेट्टी उनकी बेल के लिए मन्नत मांगने के लिए वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेकने के लिए पहुंची थीं।

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किया था, “आप जोखिम उठाए बिना और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते। चाहे वह अंडरकट हो (जिसमें बहुत अधिक गम था, झूठ नहीं होगा) या मेरा नया एरोबिक वर्कआउट। यह सभी निचले शरीर की मांसपेशियों, कंधों, हाथ-पैर के कोर्डिनेशन और गति पर काम करता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात- हमारे मस्तिष्क और शरीर पर। डेली रूटीन में केवल 30 सेकंड के ब्रेक के साथ 60 सेकंड के 4 सेट करना शामिल है। अंतर देखने के लिए लगातार प्रयास करें क्योंकि वे कहते हैं, “हिम्मत नहीं, तो ग्लोरी नहीं”।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर