फिर मुश्किलों में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, अब…

मुंबईः बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही हैं। अब मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा  के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक नितिन बराई नाम के शख्स ने बांद्रा पुलिस को बताया है कि साल 2014 से शिल्पा और राज एक फर्म के जरिए उसके साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। शिकायत के मुताबिक जुलाई 2014 से लेकर अब तक मेसर्स एसएफ़एल प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, काशिफ़ खान, दर्शित शाह और इनके साथियों ने नितिन बराई के साथ चीटिंग की है। बराई की शिकायत के बाद बांद्रा पुलिस ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा समेत अन्य आरोपियों के ख़िलाफ आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 506, 34 और 120 (B) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है, राज कूंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है।

क्या है मामला

बराई ने पुलिस को बताया की उसे कहा गया की अगर वो इनकी कंपनी की फ्रेंचाइज़ी ली और पुणे के कोरेगांव इलाके में स्पा और जिम खोला तो बहुत बड़ा फ़ायदा होगा। बराई को इसके बाद 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए का निवेश करने लगाया गया इसके बाद बराई के पैसों को आरोपियों ने अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया और जब इसने अपने पैसे वापस मांगे तो इसे धमकी दी गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा उम्मीदवार हैं मुश्किल में, दो कदम चलने को भी नहीं मिल रहा साथ

मधु सिंह कोलकाता : सोमवार को मुरलीधर सेन लेन स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय में निगम चुनाव को लेकर अहम बैठक हुई। इस बैठक में पश्चिम आगे पढ़ें »

ड्रग्स के बदले जिस्म का सौदा : अहमदाबाद में बड़े घरों की 48 लड़कियां ड्रग्स के चक्रव्यूह से छुड़ाई गईं

Good News : महिला सुरक्षा पर ऑटो व कैब ड्राइवरों को प्रशिक्षण देगी कोलकाता ट्रैफिक पुलिस

आयरन व स्टील ग्रुप के यहां आयकर का छापा, 100 करोड़ के बेहिसाब धन का पता चला

बेहला में भाजपा की मह‌िला उम्मीदवार को लक्ष्य कर अश्लील टिप्पणी

नौकरी की आड़ में 5 साल में 30 लाख की साड़ी चुराकर बेची

नई तारीखों का एलान, 26 दिसंबर से टेस्ट और 19 जनवरी से वनडे सीरीज की शुरुआत

हावड़ा निगम चुनाव स्थगित होने पर स्पीकर ने उठाये राज्यपाल पर सवाल

ब्रेकिंग न्यूज : कोलकाता नगर निगम चुनाव – हर बूथ में होगी मतगणना

संपत्ति की लालच में ली भाई-भाभी और भतीजी की जान

ऊपर