12 वर्षों के बाद शिल्पा करेंगी वापसी, इस रोल में दिखेंगी

Shilpa shetty Back

मुंंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। वे एक दशक से ज्यादा समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी वापसी होगी हारून मिर्जा की बतौर निर्देशक पहली फिल्म से, जिसे अभी कोई नाम नहीं दिया गया है। इस फिल्म में अभिनेता और ‌सिंगर दिलजीत दोसांझ और अ‌भिनेत्री यामी गौतम भी मुख्य किरदार में नजर आयेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शिल्पा लेखक के किरदार में नजर आयेंगी।

कौन हैं हारून मिर्जा?

इस फिल्म का निर्देशन करेंगे अजीज मिर्जा के बेटे हारून मिर्जा, जिनकी यह निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म होगी। इस फिल्म को शिल्पा के नजरिये से ही दिखलाया जायेगा। इस फिल्म का निर्माण रमेश तरौनी कर रहे हैं। बता दें हारून मिर्जा ने इससे पहले बताैर असिस्टेंट डायरेक्टर ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘यस बॉस’ और ‘पहेली’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

नीरव वोरा की आखिरी कहानी पर बनेगी फिल्म

शिल्पा को काफी समय से रियलिटी शोज में बतौर जज देखा जा रहा था। इसके अलावा भी वह अपने फिटनेस एप और ऑनलाइन कुकरी शो को लेकर भी काफी व्यस्त चल रही थीं। फिलहाल शिल्पा लंदन में छुटि्टयां मना रही हैं। अगस्त में वह मुंबई वापस लौटकर ‌इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। बड़े पर्दे पर लंबे समय बाद शिल्पा की वापसी काफी अच्छी होगी। गौरतलब है कि नीरव वोरा की लिखी कहानी एक जोड़े के ईद गिर्द ही घूमती नजर आयेगी। विभा सिंह और अरशद सय्यैद ने भी ‌कहानी लिखने में नीरव वोरा का सहयोग किया था। बता दें यह नीरव की आखिरी कहानी है, साल 2017 में उनका निधन हो गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर