शिल्‍पा और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा पर किया मानहानि का केस, मांगे 50 करोड़

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी और उनके बिजनसमैन पति राज कुंद्रा ने अब शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस किया है। यह कदम तब उठाया गया जब कपल के वकीलों ने शर्लिन को मानहानि का केस करने की चेतावनी दी थी और फिर शर्लिन ने राज और शिल्‍पा के खिलाफ मेंटल और सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिल्‍पा शेट्टी का खींचा गया नाम
इस बयान में आगे कहा गया कि शिल्‍पा जेएल स्‍ट्रीम ऐप के किसी भी वर्किंग अफेयर्स में शामिल नहीं रही हैं। उनक नाम बिना मतलब खींचा गया है ताकि मामले को तूल दिया जा सके और मीडिया अटेंशन पाया जा सके।शर्लिन के खिलाफ करेंगे आपराधिक कार्यवाहीबयान में आगे कहा गया, ‘शर्लिन चोपड़ा ने भारतीय पीनल कोड की धारा 499, 550, 389 और 195 (ए) के तहत अपराध किया है। भारत के जूडिशरी सिस्‍टम में हमारा विश्‍वास है और हम शर्लिन के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू करेंगे। हम उनके खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का केस कर रहे हैं।’
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कपूर और लौंग जलाने से दूर होती है घर की….

कोलकाताः लौंग एक ऐसी चीज है जिसका उपयोग अनेक कामों में किया जाता है जैसे किचन में मसाले के रूप में, आयुर्वेद में औषधि के आगे पढ़ें »

ऊपर