‘शिल्पा शेट्टी ने फोन पर धमकाया, अगर राज के यौन शोषण की खबरें बाहर आईं तो…’

नई दिल्ली : शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ एक्शन लेते हुए 50 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कराया है। अब इस पर शर्लिन चोपड़ा ने रिएक्ट किया है। शर्लिन ने ट्ववीट कर शिल्पा और राज पर उन्हें धमकाने और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया है।

शर्लिन चोपड़ा के राजशिल्पा पर गंभीर आरोप

शर्लिन ने ट्वीट कर लिखा- राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने ना सिर्फ मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने मुझे फोन पर उसी दिन धमकी देते हुए कहा था- अगर राज के यौन शोषण और रेप की खबरें बाहर आईं तो वे मेरे खिलाफ करोड़ों रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

”आप किसी आर्टिस्ट का यौन शोषण नहीं कर सकते, उसका रेप नहीं कर सकते और उसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी नहीं दे सकते। क्या उसे तुम्हारे खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करानी चाहिए।”
शर्लिन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा तबसे हमलावर हैं जबसे बिजनेसमैन का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया है। हर दिन शर्लिन द्वारा लगाए गए इल्जामों को देखते हुए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक्ट्रेस के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का केस किया है। कपल ने शर्लिन के आरोपों को झूठा, फर्जी और मनगढ़ंत करार दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घंटों मशक्कत के बाद कैद हुआ बाघ

दक्षिण 24 परगना : वन विभाग के कर्मियों ने काफी घंटों की मशक्कत के बाद धान के खेत से रॉयल बंगाल टाइगर को पिंजरे में आगे पढ़ें »

ऊपर