रोते-बिलखते, बेसुध हाल में सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज

मुंबईः अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर किया जा रहा है। उनका शव ओशिवारा शमशान घाट पहुंच चुका है। बेटे के अंतिम दर्शन करने माँ रीता और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ भी श्मशान घाट पहुंच गई हैं। 40 साल के सिद्धार्थ का गुरुवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

सिद्धार्थ की बॉडी 11 बजे तक उनकी फैमिली को देना था, फाइनल प्रोसेस में देर होने कि वजह से सिद्धार्थ का शव दोपहर 1 बजे फैमिली को मिल सका। 2 बजे के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। पहले सिद्धार्थ का शरीर अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाना था, लेकिन देरी की वजह से अब सीधे अंतिम संस्कार के लिए लाया गया है।

सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में सेलेब्रिटीज और फैंस की भीड़ है। अंतिम संस्कार से पहले सिद्धार्थ के घर ब्रह्मकुमारी संस्था के लोगों ने पूजा-पाठ किया। ब्रह्माकुमारी तपस्‍व‍िनी बहन ने भास्‍कर को बताया कि सिद्धार्थ बचपन से अपनी मां रीता के साथ ब्रह्माकुमारी सेंटर आया-जाया करते थे। सिद्धार्थ जहां अपना नया घर बनवा रहे थे, वहां एक बड़ा मेडिटेशन रूम भी बनना था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सियालदह तक मेट्रो की सौगात नए साल में

सियालदह तक मेट्रो शुरू करने की कवायद में जुटा प्रबंधन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरिडोर के तहत कोलकाता मेट्रो रेलवे कॉरपोरेशन (केएमआरसीएल) ने सियालदह मेट्रो आगे पढ़ें »

ऊपर